1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. ऑरिफ्लेम ने पीएम केयर्स फंड में दिया योगदान, दिल्ली सरकार को भी दिए 5000 मास्क: नवीन आनंद

ऑरिफ्लेम ने पीएम केयर्स फंड में दिया योगदान, दिल्ली सरकार को भी दिए 5000 मास्क: नवीन आनंद

नवीन आनंद ने कोरोना वायरस को लेकर कंपनी द्वारा उठाए गए कदमों लेकर बताया कि कोरोना वायरस ने हमारे व्यवसाय पर काफी दबाव डाला है लेकिन हम अभी भी इस अवधि के दौरान लोगों की मदद करने में सक्षम हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 31, 2020 14:18 IST
Oriflame's Senior Director Naveen Anand- India TV Paisa
Photo:ORIFLAME

Oriflame's Senior Director Naveen Anand

नई दिल्ली: भारत के प्रमुख डायरेक्ट-सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ऑरिफ्लेम (oriflame) के वरिष्ठ निदेशक, रिजनल मार्केटिंग, दक्षिण एशिया नवीन आनंद ने कोरोना वायरस को लेकर कंपनी द्वारा उठाए गए कदमों लेकर बताया कि कोरोना वायरस ने हमारे व्यवसाय पर काफी दबाव डाला है लेकिन हम अभी भी इस अवधि के दौरान लोगों की मदद करने में सक्षम हैं। अपने अद्वितीय प्रत्यक्ष-विक्रय मॉडल के माध्यम से ऑरिफ्लेम इस कठिन अवधि के दौरान सभी के लिए एक व्यावसायिक अवसर प्रदान करता है। चूंकि यह अतिरिक्त आय अर्जित करने का एक अवसर है, इसलिए लोगों को अब हमारे ब्रांड पर अधिक भरोसा है।

उन्होनें कहा कि इस समय लोग प्रीमियम प्रोडेक्टस नहीं ले रहे हैं ऐसे में साबुन, प्रसाधन आदि जैसे आवश्यक चीजों की अत्यधिक मांग है। हमने प्रोटीन शेक, ओमेगा 3 और एंटीऑक्सिडेंट जैसे इम्यूनिट बढ़ाने वाले उत्पादों पर अधिक ध्यान केंद्रित किया है। सरकार द्वारा गैर-आवश्यक वस्तुओं के वितरण पर रोक के कारण हम अब स्थिति के सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं।

नवीन आनंद ने कहा कि ऑरिफ्लेम हमेशा जरूरतमंद लोगों को सहायता देने में सबसे आगे रहा है। जरुरतमंदों की मदद करने की दिशा में अपने नवीनतम प्रयासों में ब्रांड ने दिल्ली पुलिस को 5000 मास्क दान किए हैं और दिल्ली सरकार को भी 5000 मास्क और साबुन दिए है। ब्रांड ने भी पीएम केयर्स फंड में भी योगदान दिया है। कंपनी के प्रत्येक कर्मचारी ने फंड में दान के रूप में अपना एक दिन का वेतन दिया है।

ऑरिफ्लेम के वरिष्ठ निदेशक ने कहा कि हम अपनी कंपनी के कर्मचारियों को सभी सुरक्षा सावधानियों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं जैसे कि हाथ की सफाई, N95masks का उपयोग और नियमित टेंप्रेचर की जांच करना। वे वायरस की चपेट में ना आए उससे बचने के लिए घर से ऑफिस और ऑफिस से घर छोड़ने की सुविधा कंपनी दे रही है। कंपनी अपने विभिन्न सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से ऐसे समय में कैसे सुरक्षित रहे इसके लिए जागरूकता फैलाई जा रही है। ब्रांड के फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर नियमित अपडेट, पोस्ट देखी जा सकती हैं।

उन्होने कहा कि उदाहरण के लिए, हमने हाल ही में #FitFamilyChallenge को बढ़ाया है जो घर पर रहने के दौरान परिवारों को एक साथ लाने और  व्यायाम करने का एक तरीका है। इसकी दर्शकों से 6 मिलियन से अधिक इंप्रेशन के साथ एक शानदार प्रतिक्रिया मिली। प्रतिभागियों ने अपने परिवारों के साथ स्क्वाट्स, सूर्यनमस्कार और अन्य शारीरिक गतिविधियां कीं। इसी तरह हमने अपने यूजर्स के लिए मदर्स डे के अवसर पर #BeautyofMoms अभियान शुरू किया।

नवीन आनंद ने कहा कि अब हम व्यवसाय के फिर से शुरु होने के लिए कमर कस रहे हैं। हम अपने कर्मचारियों और सलाहकारों का पूरा समर्थन करने के लिए तैयार हैं। हम जल्द ऑफिस खोले जाने और सामान्य स्थिति बहाल होने की उम्मीद कर रहे हैं।

Write a comment
X