1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Snapdeal ने की Amazon और Flipkart को टक्‍कर देने की तैयारी, 16 अक्‍टूबर से शुरू करेगी फेस्टिव सेल

Snapdeal ने की Amazon और Flipkart को टक्‍कर देने की तैयारी, 16 अक्‍टूबर से शुरू करेगी फेस्टिव सेल

वालमॉर्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट की सालाना सेल बिग बिलियन डेज 16 से 21 अक्टूबर के बीच होगी, जबकि उसकी ई-कॉमर्स परिधान कंपनी मिंत्रा की सेल 16 से 22 अक्टूबर तक होगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 10, 2020 14:06 IST
Snapdeal to kick off festive sale from Oct 16- India TV Paisa
Photo:SNAPDEAL

Snapdeal to kick off festive sale from Oct 16

नई दिल्‍ली। ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील अपनी पहली त्‍योहारी सेल 16 से 20 अक्टूबर के दौरान आयोजित करेगी। इसी दौरान अमेजन और फ्लिपकार्ट भी अपनी फेस्टिव सेल का आयोजन कर रही हैं। स्‍नैपडील ने शुक्रवार को फेस्टिव सेल शुरू करने की जानकारी दी। इसी के साथ कंपनी अपनी प्रतिद्वंदी फ्लिपकार्ट और अमेजन के साथ प्रतिस्पर्धा में उतर गई है।

वालमॉर्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट की सालाना सेल बिग बिलियन डेज 16 से 21 अक्टूबर के बीच होगी, जबकि उसकी ई-कॉमर्स परिधान कंपनी मिंत्रा की सेल 16 से 22 अक्टूबर तक होगी। वहीं अमेजन इंडिया की सालाना सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल उसके प्राइम ग्राहकों के लिए 16 अक्टूबर से और बाकी ग्राहकों के लिए 17 अक्टूबर से शुरू हो रही है। यह करीब एक महीने तक चलेगी।

स्नैपडील ने एक बयान में कहा कि उसकी कम में दम सेल 16 अक्टूबर से शुरू हो रही है। कंपनी की इस सेल में 92 शहरों के 1.25 लाख से अधिक विक्रेता शामिल होंगे। कंपनी ने कहा कि वह अक्टूबर अंत और नवंबर की शुरुआत में और सेल लगा सकती है।

उद्योग की रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल फेस्टिव सीजन शॉपिंग के दौरान ग्राहकों की तरफ से भारी मांग होने की संभावना जताई जा रही है और इस बार 40 से 50 मिलियन शॉपर्स ऑनलाइन आ रहे हैं। इनमें एमएसएमई, विक्रेता, कारीगर, बुनकर और हस्तशिल्प निर्माता शामिल हैं जो फेस्टिवल की मांग के मद्देनजर जोर-शोर से तैयारियों में जुटे हैं, और साथ ही यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि सभी तरह की सावधानियों का पूरी तरह से पालन हो।

उल्लेखनीय है कि फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को प्री-बुक कलेक्शन के तहत, होम, लाइफस्टाइल, ब्यूटी, बेबीकेयर तथा इलैक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज समेत अन्य कई श्रेणियों में लाखों उत्पादों को एक्सेस करने की सुविधा मिलेगी।

Write a comment