Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Paytm Crisis के बीच Tata Neu को बूस्ट करने की तैयारी में टाटा ग्रुप, इस कंपनी के साथ कर सकता है साझेदारी

Paytm Crisis के बीच Tata Neu को बूस्ट करने की तैयारी में टाटा ग्रुप, इस कंपनी के साथ कर सकता है साझेदारी

Tata Group की ओर से अपने सुपर ऐप टाटा न्यू को लेकर उबर टेक्नोलॉजीज के साथ बातचीत की जा रही है। हालांकि, दोनों कंपनियों द्वारा इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

Abhinav Shalya Edited By: Abhinav Shalya
Updated on: February 15, 2024 8:51 IST
 Tata Neu - India TV Paisa
Photo:फाइल Tata Neu

Paytm क्राइसिस के बीच टाटा ग्रुप की ओर से अपने सुपरऐप टाटा न्यू को लेकर बड़ा फैसला किया गया है। कंपनी की ओर से ऐप पर ट्रैफिक और इंगेजमेंट बढ़ाने के लिए उबर टेक्नोलॉजिज के बातचीत की जा रही है। इकोनॉमिक टाइम्स  की रिपोर्ट में ये जानकारी दी गई। 

सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया कि इस साझेदारी में उबर सर्विसेज को इकोसिस्टम में 'की ऐप' के रूप में शामिल करने को लेकर बातचीत चल रही है। बता दें, टाटा ग्रुप की ओर से टाटा न्यू ऐप को एक सुपरऐप के रूप में पेश किया गया था, लेकिन लॉन्चिंग के बाद से ही इसे लो ग्रोथ ग्रोथ और  इंगेजमेंट का सामना करना पड़ रहा है। 

दोनों कंपनी के बड़े अधिकारियों की हो चुकी है मुलाकात 

इस साल की शुरुआत में दावोस सम्मेलन में उबर के सीईओ दारा खोसरोशाही और टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन के बीच मुलाकात हुई थी। इस बातचीत के बाद माना जा रहा है कि खोसरोशाही भी भारत आ सकते हैं। इससे पहले 2023 में टाटा का उबर के साथ 25,000 इलेक्ट्रिक वाहन आपूर्ति को लेकर करार हो चुका है। 

टाटा और उबर नहीं दी आधिकारिक जानकारी 

टाटा न्यू ऐप टाटा डिजिटल के अंतगर्त आता है। इस रिपोर्ट पर टाटा ग्रुप की ओर से फिलहाल कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया गया है और उबर की ओर से भी इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है। इस संभावित साझेदारी की सटीक शर्तों पर अभी भी बातचीत चल रही है, जिसे अंतिम रूप देने की कोई गारंटी नहीं है।

क्या है Tata Neu?

टाटा न्यू, टाटा ग्रुप की ओर से एक सुपर ऐप है। इसमें टाटा ग्रुप के सभी ब्रांड्स के साथ एक की प्लेटफॉर्म पर मिल जाता है। इसमें इलेक्ट्रोनिक्स से लेकर ग्रोसरी, फ्लाइट बुकिंग और कई प्रकार की सर्विसेज शामिल है।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement