1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. प्राइम वीडियो में लाइव टीवी भी जोड़ सकती है अमेजॅन : रिपोर्ट

प्राइम वीडियो में लाइव टीवी भी जोड़ सकती है अमेजॅन : रिपोर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी सेवा के लिए अनुभवी लोगों को तलाश रही है

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 24, 2020 23:08 IST
- India TV Paisa
Photo:AMAZON

amazon prime video eyeing live TV 

नई दिल्ली। अमेजॅन अपने प्राइम वीडियो में 24/7 लाइव प्रोग्रामिंग फीचर जोड़कर यूजर्स को नया अनुभव देने पर विचार कर रहा है। इसकी जानकारी टेक न्यूज साइट प्रोटोकॉल की एक रिपोर्ट से मिली है। कुछ सार्वजनिक रूप से उपलब्ध नौकरी लिस्टिंग भी संकेत मिलता है कि ई-कॉमर्स दिग्गज इस दिशा में विस्तार के बारे में योजना बना रही है। कंपनी प्रोडक्ट मैनेजमेंट के लिए अनुभवी लोगों को तलाश रही है, लिस्टिंग के मुताबिक जॉब प्रोफाइल में 24/7 लीनियर टीवी या लाइव टीवी का जिक्र किया गया है। ।

प्राइम वीडियो में नए चैनल लाइव समाचार, संगीत, खेल, अवार्ड शो, फिल्मों और टीवी कार्यक्रमों के अलावा विशेष कार्यक्रमों का प्रसारण हो सकता है। नाम न बताने की शर्त पर उद्योग के अंदरूनी सूत्र का हवाला देते हुए रिपोर्ट में कहा गया है कि अमेजॅन सक्रिय रूप से लाइव और लीनियर प्रोग्रामिंग का लाइसेंस लेने के फिराक में है।

प्राइम वीडियो की टीम, जो नए अनुभवी प्रधान उत्पाद प्रबंधक की तलाश में है, उनमें से एक ने कहा, "लीनियर टीवी ग्राहकों को खेल, समाचार, फिल्में, अवार्ड शो, विशेष कार्यक्रम और टीवी शो सहित अपने पसंदीदा टीवी स्टेशनों के 24/7 स्ट्रीम देखने में सक्षम बनाता है।"
उन्होंने कहा, "हम प्राइम वीडियो लीनियर टीवी टीम के लिए एक अनुभवी उत्पाद प्रबंधक की तलाश कर रहे हैं, ताकि अमेजॅन पर ग्राहक 24/7 लीनियर प्रसारण टीवी के माध्यम से अच्छा कंटेंट पा सकें।"
हालांकि प्राइम वीडियो ने लाइव प्रोग्रामिंग को शामिल करने के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, यह सुविधा अमेजॅन को नेटफ्लिक्स और डिजनी प्लस जैसी सेवाओं से बाहर निकलने में मदद कर सकती है जो मुख्य रूप से ऑन-डिमांड वीडियो ऑफरिंग पर केंद्रित है।

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X