1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. अब भूल जाइए LED TV! BenQ ने भारत में पेश किया 4k लेजर टीवी प्रोजेक्टर

अब भूल जाइए LED TV! BenQ ने भारत में पेश किया 4k लेजर टीवी प्रोजेक्टर

डिस्प्ले टैक्नालॉजी कंपनी बेनक्यू ने अत्याधुनिक सुविधाओं वाले टीवी प्रोजैक्टर पेश किये हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 28, 2021 9:01 IST
अब भूल जाइए एलईडी...- India TV Paisa
Photo:BENQ

अब भूल जाइए एलईडी टीवी, बेन्क्यू ने भारत में पेश किया 4के लेजर टीवी प्रोजेक्टर

तकनीक की दुनिया तेजी से बदल रही है। कोरोना के आने के बाद से होम एंटरटेनमेंट की दुनिया में कई क्रांतिकारी बदलाव आ रहे हैं। ऐसे समय जब कोरोना महामारी के दौर में आम आदमी घर में बैठने को मजबूर है, बाहर निकलना जोखिम भरा हो सकता है, इस बीच अब आपके लिए टीवी रखने का झंझट भी खत्म हो गया है। अब आप प्रोजेक्टर टीवी के माध्यम से अपने पसंदीदा टीवी और वेब कंटेंट आसानी से बड़ी स्क्रीन पर देख सकते है। 

डिस्प्ले टैक्नालॉजी कंपनी बेनक्यू ने अत्याधुनिक सुविधाओं वाले टीवी प्रोजैक्टर पेश किये हैं। बेनक्‍यू इंडिया और दक्षिण एशिया के प्रबंध निदेशक, राजीव सिंह ने कहा, ''मनोरंजन उद्योग एक निरंतर विकसित होने वाला उद्योग है, बेनक्यू इंडिया में हमने भारत में घरेलू मनोरंजन परिदृश्य में क्रांति लाने के लिए खुद को तैयार किया है। भारत में मनोरंजन व्यवसाय को फलने-फूलने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने और सिनेमा के दीवानों को घर पर प्रीमियम सिनेमा अनुभव के एक पूरे पैकेज के साथ सक्षम करने के लिए, हमने ‘वी 7050 आई’ पहला ‘फोर के यूएएसटी’ लेजर टीवी प्रोजेक्टर पेश किया है। यह टीवी शो और फिल्मों के लिए प्रभावशाली चित्र गुणवत्ता का अनुभव कराता है।’’ 

कंपनी की यहां जारी विज्ञप्ति के मुताबिक आगामी त्यौहारों के मौसम के मद्देनजर बेनक्यू, ने अपने नवीनतम ‘फोर के यूएसटी’ लेजर टीवी प्रोजेक्टर, ‘वी 7050 आई’ को बाजार में उतारने की घोषणा की है। बेनक्‍यू वी 7050 आई ने ‘होम थिएटर डिस्‍प्‍ले’ और वीडियो श्रेणी में ईआईएसए (एक्‍सपर्ट इमेजिंग एंड साउंड एसोसिएशन) द्वारा सर्वश्रेष्‍ठ उत्‍पाद 2021 -2022 (लेजर टीवी प्रोजेक्‍शन सिस्‍टम) का पुरस्कार भी जीता है।

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15