1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. iPhone 13 सीरीज पर यहां मिलेगा कैशबैक ऑफर, Redington करेगी 3500 स्‍थानों पर बिक्री शुरू

iPhone 13 सीरीज पर यहां मिलेगा कैशबैक ऑफर, Redington करेगी 3500 स्‍थानों पर बिक्री शुरू

ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, चीन, जर्मनी, भारत, जापान और यूनाइटेड किंगडम, यूनाइटेड स्टेट एवं 30 से अधिक देशों में ग्राहक शुक्रवार कसे आईफोन के लिए प्री-ऑर्डर कर सकते हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 17, 2021 15:36 IST
cash back offers on iPhones13 range,  Redington to retail in 3500 retail locations- India TV Paisa
Photo:IPHONE@TWITTER

cash back offers on iPhones13 range,  Redington to retail in 3500 retail locations

नई दिल्‍ली। सप्‍लाई चेन सॉल्‍यूशन प्रोवाइडर रेडिंग्‍टन (Redington) पूरे देश में 3500 स्‍थानों पर अपने रिटेल स्‍टोर्स पर आईफोन 13 प्रो (iPhone 13 Pro) और 13 प्रो मैक्‍स (13 Pro Max) की नवीनतम रेंज की पेशकश करेगी। कंपनी ने शुक्रवार को अपने बयान में कहा कि रेडिंग्‍टन ने आईफोन की फुल रेंज पर कैशबैक ऑफर्स उपलब्‍ध कराने के लिए प्राइवेट सेक्‍टर बैंक एचडीएफसी के साथ भागीदारी की है।   

क्‍यूपरटिनो स्थित एप्‍पल इंक ने हाल ही में आईफोन 13 और 13 प्रो मैक्‍स को लॉन्‍च किया है। यह ए15 बायोनिक चिप द्वारा संचालित हैं और हैंडसेट विभिन्‍न रेंगों में 3500 रिटेल स्‍थानों पर उपलब्‍ध होगा।

कोविड-19 महामारी के मद्देनजर कंपनी ने कहा है कि वह उन ग्राहकों को टाइल स्‍लॉट उपलब्‍ध कराएगी, जिन्‍होंने खरीदारी के लिए डिवाइस को प्री-बुक किया है। एप्‍पल ने हाल ही में आईफोन 13, आईफोन 13 मिनी, आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्‍स को 69,900 रुपये से लेकर 179,900 रुपये कीमत पर लॉन्‍च किया है। ऑस्‍ट्रेलिया, कनाडा, चीन, जर्मनी, भारत, जापान और यूनाइटेड किंगडम, यूनाइटेड स्‍टेट एवं 30 से अधिक देशों में ग्राहक शुक्रवार कसे आईफोन के लिए प्री-ऑर्डर कर सकते हैं।   

चीन में आईफोन 13 के प्री-ऑर्डर 20 लाख के पार

चीन में ग्राहकों ने एप्पल के आईफोन 13 लाइनअप के लिए 20 लाख से अधिक प्री-ऑर्डर किया हैं, जो 2020 में आईफोन 12 के प्री-ऑर्डर की संख्या को पार कर किया है। एप्पलइनसाइडर के अनुसार, यह हाई-एंड हुआवेई हैंडसेट द्वारा छोड़े गए शून्य के कारण होने की संभावना है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि चीनी ग्राहकों ने साउथ चाइना मॉनिर्ंग पोस्ट का हवाला देते हुए गुरुवार तक अकेले रिटेलर जेडी डॉट कोम पर 2 मिलियन से अधिक प्री-ऑर्डर किया गया हैं। एप्पल के आईफोन 13 मॉडल की उच्च मांग देश में हुआवेई में स्मार्टफोन उत्पादन में कमी हो सकता है। अमेरिकी व्यापार प्रतिबंधों के कारण, हुआवेई कम्पेलिंग हाई-एंड स्मार्टफोन प्रदान करने के लिए संघर्ष कर रहा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि हुआवेई के लेटेस्ट पी 50 और पी 50 प्रो, उदाहरण के लिए, प्रतिबंधों के कारण 5 जी कनेक्टिविटी की कमी है। साउथ चाइना मॉनिर्ंग पोस्ट ने यह भी बताया कि आईफोन 13 मॉडल की कीमत चीन में उनके आईफोन 12 पूर्ववर्तियों की तुलना में कम है, एक ऐसा तथ्य जिसने कई उपभोक्ताओं को चौंका दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, प्रत्येक डिवाइस अपने आईफोन 12 समकक्ष की तुलना में लगभग 300 युआन से 800 युआन सस्ता है। हालाँकि, रिपोर्ट के मुताबिक, 2021 की दूसरी तिमाही में, एप्पल ओप्पो, वीवो और श्याओमी के बाद चीन में चौथे सबसे बड़े स्मार्टफोन विक्रेता के रूप में स्थान पर रहा है।

यह भी पढ़ें: अब कभी नहीं जारी होगी ईज ऑफ डूइंग बिजनेस रैंक, जानिए क्‍या है वजह

यह भी पढ़ें: रेल की तरह बस और ट्रक भी चलेंगे बिजली से, इन दो शहरों के बीच बनेगा देश का पहला इलेक्ट्रिक हाईवे

  यह भी पढ़ें: IMF ने अफगानिस्‍तान के साथ तोड़ा अपना नाता

यह भी पढ़ें: सुनील भारती मित्‍तल की बड़ी घोषणा, Airtel करेगा टैरिफ‍ प्‍लान में वृद्धि

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तान की अर्थव्‍यवस्‍था बिना लगाम वाले ऊंट की तरह

 

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15