1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. New Year 2020 में लॉन्‍च होगा इन-डिस्‍प्‍ले टच आईडी के साथ ये स्‍मार्टफोन

New Year 2020 में लॉन्‍च होगा इन-डिस्‍प्‍ले टच आईडी के साथ ये स्‍मार्टफोन

एप्पल के आपूर्तिकर्ता 2020 आईफोन मॉडल के लिए फुल-स्क्रीन डिस्प्ले को विकसित करने में जुटे हुए हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 02, 2020 13:50 IST
High-end iPhone with in-display Touch ID may launch in 2020- India TV Paisa

High-end iPhone with in-display Touch ID may launch in 2020

सैन फ्रांसिस्‍को। क्‍यूपरटीनो स्थित टेक्‍नोलॉजी दिग्‍गज एप्‍पल इस साल अपने एक हाई-एंड आईफोन में फ‍िंगरप्रिंट स्‍कैनर को दोबारा लॉन्‍च करने की योजना पर काम कर ही है। नवीन पेटेंट्स और लीक हुए डाटा के मुताबिक टॉप-एंड 2020 आईफोन अंडर द स्‍क्रीन और फेस आईडी डिटेच्‍ड वाले आईडी के साथ नॉच-फ्री फ्रंट डिस्‍प्‍ले से लैस होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, एप्‍पल के आपूर्तिकर्ता 2020 आईफोन मॉडल के लिए फुल-स्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले को विकसित करने में जुटे हुए हैं। इसके अलावा, आईफोन निर्माता ने किसी भी डिस्‍प्‍ले नॉच के बिना एक स्‍मार्टफोन के लिए जापान में तीन डिजाइन का पेटेंट के लिए आवेदन किया है।

इसके अलावा एप्‍पल इस साल अपने वार्षिक डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूडीसी डेवलपर्स कॉन्‍फ्रेंस में एक ई-स्‍पोर्ट-सेंट्रिक हाई-एंड मैक को भी लॉन्‍च करने की तैयारी में है। यह पहली बार होगा जब एप्‍पल इस सेगमेंट में प्रवेश करेगी और इसकी अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है कि यह एक डेस्‍कटॉप कम्‍प्‍यूटर होगा या हाई-एंड मैकबुक प्रो। हालांकि अनुमान के मुताबिक यह एक आईमैक हो सकता है।  

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह कम्‍प्‍यूटर एक लार्ज-स्‍क्रीन लैपटॉप या ऑल-इन-वन डेस्‍कटॉप हो सकता है, जिसकी कीमत 5000 डॉलर के आसपास होगी।

Write a comment