1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Apple लॉन्‍च करने जा रही है नया iPhone 9, इतनी कम कीमत सुनकर हर कोई खरीदना चाहेगा इसे

Apple लॉन्‍च करने जा रही है नया iPhone 9, इतनी कम कीमत सुनकर हर कोई खरीदना चाहेगा इसे

इससे पहले कू ने कहा था कि एप्पल एक नया आईपैड प्रो, एक नया मैकबुक और एक ऑग्मेंटेड रियल्टी (एआर) हेडसेट को 2020 की पहली छमाही के दौरान लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हुई है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 09, 2019 13:13 IST
Apple's upcoming SE 2 likely to be called iPhone 9- India TV Paisa
Photo:APPLE'S UPCOMING SE 2 LIK

Apple's upcoming SE 2 likely to be called iPhone 9

सैन फ्रांसिस्‍को। जापानी ब्‍लॉग मैक ओटाकारा ने अपनी एक नई रिपोर्ट में दावा किया है कि आईफोन एसई-2 को कंपनी आईफोन9 के तौर पर लॉन्‍च कर सकती है। इस फोन में आईफोन8 की तरह चेसिस और फीचर्स होने की संभावना है।

इस नए डिवाइस में बेजेल्‍स के साथ 4.7 इंच डिस्‍प्‍ले के साथ ही साथ ए13 बायोनिक चिप, 3जीबी रैम होगी। इस डिवाइस की कीमत 399 डॉलर से शुरू होगी। यह एप्‍पल का सबसे सस्‍ता आईफोन होगा।

एप्‍पल एनालिस्‍ट मिंग-ची कू के मुताबिक आईफोन एसई-2 का बड़े पैमाने पर उत्‍पादन जनवरी 2020 से शुरू होगा और इसे मार्च अंत में लॉन्‍च किया जाएगा। आईफोन एसई-2 में इसके मदरबोर्ड के लिए 10 परत वाली पीसीबी (एसएलपी) का इस्‍तेमाल किया जाएगा। इसी टेक्‍नोलॉजी को आईफोन 11 के वर्जन में भी उपयोग किया गया है।

इससे पेंडिंग होल्डिंग्‍स, शिनजिंग और एटीएंडएस सहित विभिन्‍न आईफोन आपूर्तिकर्ताओं को फायदा होगा। एसएलपी बहुत कम खर्चीला उपकरण होगा। यह वही उपकरण है जिसका इस्‍तेमाल आईफोन 11 सीरीज के डिवाइसेस में किया गया है।

आईफोन एसई-2 में 3डी टच फीचर नहीं होगा। कंपनी ने आईफोन 11 से भी इसे हटा लिया है। इसके अलावा एसई-2 में टच आईडी फ‍िंगरप्रिंट रीडर होगा और इसमें फेस आईडी नहीं होगा। यह फोन तीन कलर ऑप्‍शन सिल्‍वर, स्‍पेस ग्रे और रेड में उपलब्‍ध होगा।

इससे पहले कू ने कहा था कि एप्‍पल एक नया आईपैड प्रो, एक नया मैकबुक और एक ऑग्‍मेंटेड रियल्‍टी (एआर) हेडसेट को 2020 की पहली छमाही के दौरान लॉन्‍च करने की तैयारी में जुटी हुई है।

 

Write a comment
bigg-boss-13