Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. OPPO: रिकार्ड 7 लाख से अधिक ग्राहकों ने पिछले महीने Ollie Chatbot के माध्यम से उनसे संपर्क किया

OPPO: रिकार्ड 7 लाख से अधिक ग्राहकों ने पिछले महीने Ollie Chatbot के माध्यम से उनसे संपर्क किया

OPPO ने ग्राहक सुरक्षा को सर्वोपरि रखते हुए हाल ही में सभी ऑन-ग्राउंड कार्यों को निलंबित कर दिया है और ग्राहकों की बुनियादी और सॉफ्टवेयर समस्या का निवारण करने के लिए ऑनलाइन सेवाएं शुरू की हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: April 15, 2020 22:07 IST
OPPO's AI enabled 'Ollie Chatbot' records over 7 Lakh Queries in March 2020- India TV Paisa

OPPO's AI enabled 'Ollie Chatbot' records over 7 Lakh Queries in March 2020

नई दिल्ली: OPPO के 7 लाख से अधिक ग्राहकों ने मार्च महीने में Ollie Chatbot के माध्यम से उनसे संपर्क किया। OPPO ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। OLLIE विशेष रूप से व्हाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर पर उपलब्ध है जो यूजर्स की समस्याओं को जल्द से जल्द हल करने में मदद करता है। 

OPPO भारत का एकमात्र स्मार्टफोन ब्रांड है जो अपने ग्राहकों की  AI पावर्ड चैटबोट का उपयोग कर उनकी समस्याओं को हल करता है। OPPO स्मार्टफोन यूजर्स चैटबोट पर बात करने के लिए व्हाट्सएप नंबर 9871502777 सेव करके आसानी से फेसबुक मैसेंजर पर ओप्पो केयर हैंडल पर मैसेज कर सकते हैं।

OPPO ने ग्राहक सुरक्षा को सर्वोपरि रखते हुए हाल ही में सभी ऑन-ग्राउंड कार्यों को निलंबित कर दिया है और ग्राहकों की बुनियादी और सॉफ्टवेयर समस्या का निवारण करने के लिए ऑनलाइन सेवाएं शुरू की हैं। OPPO ने अपने स्मार्टफोन, एक्सेसरीज की वारंटी सेवाओं को भी 31 मई 2020 तक बढ़ा दिया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement