1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. ओप्पो मल्टी-डायरेक्शनल कैमरे के साथ नए रेनो सीरीज के स्मार्टफोन पर कर रहा है काम: रिपोर्ट

ओप्पो मल्टी-डायरेक्शनल कैमरे के साथ नए रेनो सीरीज के स्मार्टफोन पर कर रहा है काम: रिपोर्ट

साइड से इमेज लेने के लिए, डिवाइस में एक तरफ कटआउट होगा जो प्राइमरी लेंस को मिरर के इस्तेमाल के जरिए अपना फोकस साइड में शिफ्ट करने की अनुमति देगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 18, 2021 22:50 IST
ओप्पो मल्टी-डायरेक्शनल कैमरे के साथ नए रेनो सीरीज के स्मार्टफोन पर कर रहा है काम: रिपोर्ट- India TV Paisa
Photo:OPPO

ओप्पो मल्टी-डायरेक्शनल कैमरे के साथ नए रेनो सीरीज के स्मार्टफोन पर कर रहा है काम: रिपोर्ट

बीजिंग: चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो कथित तौर पर मल्टी डायरेक्शनल कैमरा मॉड्यूल के साथ स्मार्टफोन की एक नई रेनो सीरीज पर काम कर रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फर्म ने वीआईपीओ (विश्व बौद्धिक संपदा कार्यालय) के साथ एक पेटेंट दायर किया है जिसे इस सप्ताह की शुरूआत में मंजूरी दी गई थी।

पेटेंट के अनुसार, हैंडसेट में एक अनूठा कैमरा मॉड्यूल होगा जो डिवाइस के किनारे से भी चित्र लेने में सक्षम होगा। साइड से इमेज लेने के लिए, डिवाइस में एक तरफ कटआउट होगा जो प्राइमरी लेंस को मिरर के इस्तेमाल के जरिए अपना फोकस साइड में शिफ्ट करने की अनुमति देगा।

ओप्पो ने हाल ही में एक नई तकनीक के लिए एक पेटेंट किया है जिसका उपयोग उसके भविष्य के पहनने योग्य डिवाइस में किया जा सकता है। कंपनी ने एक नस अनलॉकिंग तकनीक का पेटेंट कराया है, जो संभवत: बायोमेट्रिक सुरक्षा प्रणाली का एक रूप है। नई तकनीक में सीएन110298944बी का पेटेंट नंबर है और यह शिरापरक अनलॉकिंग विधि और नस अनलॉकिंग डिवाइस का वर्णन करता है।

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15