1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारत में अगले महीने लॉन्‍च होगा Samsung Galaxy S10 Lite, कर देगा अच्‍छे अच्‍छों की छुट्टी

भारत में अगले महीने लॉन्‍च होगा Samsung Galaxy S10 Lite, कर देगा अच्‍छे अच्‍छों की छुट्टी

इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक गैलेक्सी एस10 लाइट की बिक्री भारत में फरवरी के पहले हफ्ते से शुरू होगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 08, 2020 16:35 IST
 Samsung Galaxy S10 Lite in India for Rs 40K-45K in Feb- India TV Paisa

 Samsung Galaxy S10 Lite in India for Rs 40K-45K in Feb

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में वनप्‍लस को कड़ी टक्‍कर देने के लिए दक्षिण कोरिया की टेक्‍नोलॉजी दिग्‍गज सैमसंग अपने अगले फ्लैगशिप गैलेक्‍सी एस10 लाइट को लॉन्‍च करने के लिए एकदम तैयार है। स्‍नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आने वाला गैलेक्‍सी एस10 लाइट अगले महीने भारत में लॉन्‍च किया जाएगा। इसकी कीमत 40 से 45 हजार रुपए के बीच होने की संभावना व्‍यक्‍त की जा रही है।

इंडस्‍ट्री के सूत्रों के मुताबिक गैलेक्‍सी एस10 लाइट की बिक्री भारत में फरवरी के पहले हफ्ते से शुरू होगी। गैलेक्‍सी एस10 लाइट की बिक्री ऑनलाइन रिटेल प्रमुख फ्लिपकार्ट द्वारा की जाएगी और लॉन्‍च डील्‍स के साथ इसकी कीमत लगभग 40,000 रुपए के आसपास होगी।

गैलेक्‍सी एस10 लाइट प्रीमियम सेगमेंट में सैमसंग की स्‍थ‍िति को और मजबूत बनाने में मदद करेगा। इस सेगमेंट में सैमसंग के फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी एस और नोट सीरीज पारंपरिक रूप से बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।  

गैलेक्‍सी एस10 लाइट में 48मेगापिक्‍सल का मेन कैमरा, 12मेगापिक्‍सल अल्‍ट्रा वाइड और 5मेगापिक्‍सल मैक्रो सेंसर होगा। इसके अलावा इसमें नया सुपर स्‍टीडी ओआईएस (ऑप्‍टीकल इमेज स्‍टैबिलाइजेशन) भी होगा। इस डिवाइस में 32मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा होगा।

डिवाइस 6.7 इंच, एज-टू-एज इनफ‍िनिटी ओ डिस्‍प्‍ले, सुपरफास्‍ट चार्जिंग के साथ 4500एमएएच बैटरी और सैमसंग पे सहित एप्‍स व सर्विसेस के साथ लैस होगा। सैमसंग ने इस माह की शुरुआत में गैलेक्‍सी एस10 लाइट के साथ एक अन्‍य फ्लैगशिप गैलेक्‍सी नोट10 लाइट स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च करने की घोषणा की थी।   

Write a comment
coronavirus
X