1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग ने 'रैम प्लस' टूल के साथ 8जीबी वेरिएंट में गैलेक्सी A32 किया लॉन्च

सैमसंग ने 'रैम प्लस' टूल के साथ 8जीबी वेरिएंट में गैलेक्सी A32 किया लॉन्च

कंपनी ने कहा, "इससे आप एक बार में अधिक ऐप खोल सकते हैं और ऐप्स के लॉन्च समय को कम कर सकते हैं, जिससे मल्टी-टास्किंग अनुभव बढ़ सकता है।"

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 16, 2021 23:17 IST
सैमसंग ने 'रैम प्लस' टूल के साथ 8जीबी वेरिएंट में गैलेक्सी A32 किया लॉन्च- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG

सैमसंग ने 'रैम प्लस' टूल के साथ 8जीबी वेरिएंट में गैलेक्सी A32 किया लॉन्च

गुरुग्राम: सैमसंग ने सोमवार को गैलेक्सी ए32 का 8 जीबी स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च करने की घोषणा की है, जो मल्टी-टास्किंग के लिए 'रैम प्लस' फीचर के साथ आएगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि गैलेक्सी ए32 (8जीबी प्लस 128जीबी) की कीमत 23,499 रुपये है और यह रिटेल स्टोर, सैमसंग डॉट कॉम और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल पर उपलब्ध है। 'रैम प्लस' के साथ लोग आपके स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज को बेहतर परफॉर्मेंस के लिए वर्चुअल मेमोरी के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं।

कंपनी के अनुसार, इंटेलिजेंट मेमोरी विस्तार 4जीबी अतिरिक्त वर्चुअल रैम प्रदान करता है, गैलेक्सी ए32 की 8जीबी प्लस 12जीबी स्टोरेज है। कंपनी ने कहा, "इससे आप एक बार में अधिक ऐप खोल सकते हैं और ऐप्स के लॉन्च समय को कम कर सकते हैं, जिससे मल्टी-टास्किंग अनुभव बढ़ सकता है।"

गैलेक्सी ए32 64एमपी क्वाड रियर कैमरा के साथ आता है जो उपयोगकर्ता को सेल्फी के लिए 20एमपी के फ्रंट कैमरे के साथ क्रिस्प तस्वीरें लेने में सक्षम बनाता है। गैलेक्सी ए32 में 6.4-इंच फुल एचडी प्लस एमोएलईडी इंफिनिटी-यू स्क्रीन है जिसमें स्मूथ स्क्रॉलिंग, ब्राउजिंग और गेमिंग के लिए 90हट्र्ज रिफ्रेश रेट दिया गया है। गैलेक्सी ए32 एडवांस ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर, 5000एमएएच की बैटरी और 15वॉट फास्ट चाजिर्ंग के साथ आता है। गैलेक्सी ए32 तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और वायलेट में उपलब्ध है।

Write a comment
bigg boss 15