Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Samsung ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया Galaxy A22, जानिए कीमत से लेकर पूरी जानकारी

Samsung ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया Galaxy A22, जानिए कीमत से लेकर पूरी जानकारी

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung नए भारतीय बाजार में अपनी गैलेक्सी सीरीज के तहत एक और नया फोन लॉन्च कर दिया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 01, 2021 12:09 IST
Samsung ने भारतीय बाजार में...- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG

Samsung ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया Galaxy A22, जानिए कीमत से लेकर पूरी जानकारी

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung नए भारतीय बाजार में अपनी गैलेक्सी सीरीज के तहत एक और नया फोन लॉन्च कर दिया है। यह फोन Samsung Galaxy A22 के नाम से लॉन्च किया गया है। हालांकि कंपनी ने इसके लिए कोई खास प्रमोशन नहीं किया है। यह फोन कंपनी के रिटल और आफलाइन स्टोर पर उपलब्ध हो गया है। इससे पहले सैमसंग गैलेक्सी ए22 स्मार्टफोन को भारत से पहले यूरोप में लॉन्च किया गया था। इससे पहले कंपनी अमेरिका में पिछले साल अप्रैल में Galaxy A21 स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी है। यह नया फोन इसी की अगली पीढ़ी है। 

 
भारत में Samsung Galaxy A22 स्मार्टफोन की कीमत 18,499 रुपये रखी गई है। इस फोन में 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है। लेकिन इसकी कीमत सैमसंग के इसी रेंज के दूसरे फोन से ज्यादा है। मसलन एम32 स्मार्टफोन इससे बेहतर स्पेसिफिकेशंस और बैटरी के साथ ही मात्र 14,999 रुपये में मिल रहा है। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग इसी महीने इस फोन को गैलेक्सी F22 के रूप में इसे रिब्रांड कर भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। 

Galaxy A22 के स्पेसिफिकेशंस 

सैमसंग गैलेक्सी ए22 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में 6.4 इंच का एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। फोन में 6GB रैम मौजूद है। फोन में 128 जीबी स्टोरेज मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मौजूद होगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

लेटेस्‍ट 5G मोबाइल स्‍मार्टफोन खरीदने का सुनहरा मौका

भारतीय मोबाइल इंडस्‍ट्री में अब जल्‍द ही 5जी नेटवर्क की शुरुआत होने वाली है। अधिकांश बड़े ब्रांड 5जी सक्षम स्‍मार्टफोन की पेशकश कर रहे हैं। सभी के लिए इन मोबाइल फोन को किफायती बनाने के लिए बजाज फ‍िनसर्व ईएमआई स्‍टोर ने लेटेस्‍ट 5जी मोबाइल्‍स पर 1000 रुपये का कैशबैक वाउचर्स की पेशकश की है। इस ऑफर के तहत उपभोक्‍ता रियलमी एक्‍स7, एमआई 10आई, वनप्‍लस 8टी, एप्‍पल आईफोन 12, सैमसंग गैलेक्‍सी नोट 20 आदि जैसे 5जी मोबाइल खरीद सकते हैं। शानदार कैमरा, बड़ी स्‍टोरेज और सुपर-फास्‍ट प्रोसेसर के साथ आने वाले 5जी मोबाइल फोन 1467 रुपये की शुरुआती नो-कॉस्‍ट ईएमआई के साथ बजाज फि‍नसर्व ईएमआई स्‍टोर पर उपलबध हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement