1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. एंड्रॉयड गो एडिशन के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी A3 कोर, जानें स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

एंड्रॉयड गो एडिशन के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी A3 कोर, जानें स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

साउथ कोरिया की सबसे बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग ने अपने गैलेक्सी ए3 कोर स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 01, 2020 12:48 IST
samsung- India TV Paisa
Photo:FILE

samsung

साउथ कोरिया की सबसे बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग ने अपने गैलेक्सी ए3 कोर स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। खाास बात यह है कि इस फोन को एंड्रॉयड गो के साथ लॉन्च किया गया है। बता दें कि यह फोन अफ्रीकी बाजार में पेश किया गया है। बता दें कि यह एंट्री लेवल फोन पिछले साल पेश किए गए गैलेक्सी ए3 कोर का अपग्रेड वर्जन है। इस 5.3 इंच के एचडी+ टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले वाले फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर और फ्रंट और बैक में सिंगल कैमरा दिया गया है। 

सैमसंग ने इसे अफ्रीकी देश नाइजीरिया के बाजार में पेश किया है। सैमसंग द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के अनुसार, गैलेक्सी ए3 कोर देश में 32,500 एनजीएन में सैमसंग स्टोर्स और पार्टनर स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। भारतीय मुद्रा के हिसाब से यह कीमत करीब 6,200 रुपये होगी। यह ब्लू, रेड और ब्लैक रंग के विकल्पों में पेश किया गया है।

 
स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह फोन 5.3-इंच के एचडी+ टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। एंट्री-लेवल हैंडसेट में टॉप और चिन पर मोटे बेज़ल्स दिए गए हैं। Samsung Galaxy A3 Core एक क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है, जो 1.5 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड के साथ आता है। चिपसेट को 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। जिसके जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटो और वीडियो के लिए, सैमसंग गैलेक्सी ए3 कोर में पीछे की तरफ 8-मेगापिक्सल सेंसर मिलता है। कैमरा मॉड्यूल में एक एलईडी फ्लैश भी शामिल है। फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का सेंसर है। यह माइक्रो-यूएसबी चार्जिंग के साथ 3,000mAh की बैटरी लेकर आता है। 

Write a comment
X