1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. नया फोन खरीदना है तो बस कुछ दिन और कर लें इंतजार, 15000 रुपए में आ रहा है 48MP क्‍वाड-कैमरा वाला AI स्‍मार्टफोन

नया फोन खरीदना है तो बस कुछ दिन और कर लें इंतजार, 15000 रुपए में आ रहा है 48MP क्‍वाड-कैमरा वाला AI स्‍मार्टफोन

लोकप्रिय कैमरा-केंद्रित कैमॉन सीरीज के तहत लॉन्च किया जाने वाले इस स्मार्टफोन में एक नाइट शॉट फीचर मिलेगा, जो अंधेरे में भी शूटिंग को एक मजेदार अनुभव बनाएगा

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 10, 2020 13:42 IST
TECNO to launch 48MP quad-camera phone under Rs 15k in India- India TV Paisa

TECNO to launch 48MP quad-camera phone under Rs 15k in India

नई दिल्‍ली। हांगकांग की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी ट्रांसन होल्डिंग्‍स के ग्‍लोबल प्रीमियम स्‍मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने भारत में 15,000 रुपए वाली स्‍मार्टफोन कैटेगरी में एक बड़ी हलचल मचाने की तैयारी पूरी कर ली है। कंपनी जल्‍द ही यहां 48 मेगापिक्‍सल क्‍वाड-कैमरा स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रही है।

लोकप्रिय कैमरा-केंद्रित कैमॉन सीरीज के तहत लॉन्‍च किया जाने वाले इस स्‍मार्टफोन में एक नाइट शॉट फीचर मिलेगा, जो अंधेरे में भी शूटिंग को एक मजेदार अनुभव बनाएगा। इस फोन का नाम होगा टेक्‍नो कैमॉन 15

कंपनी द्वारा हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर जारी किए गए टीजर्स के मुताबिक आने वाला स्‍मार्टफोन आर्टिफ‍िशियल इंटेलीजेंस (एआई) से सुसज्जित होगा और इसमें क्‍वाड फ्लैश एवं डिजिटल सिग्‍नल प्रोसेसिंग (डीएसपी) टेक्‍नोलॉजी से संचालित अल्‍ट्रा नाइट लेंस होगा।

डीएसपी टेक्‍नोलॉजी में एआई इमेज सिंथेसिस एल्‍गोरिदम का उपयोग किया गया है जो यूजर्स को अंधेरे में भी ब्राइटर एवं क्लियर पिक्‍चर्स शूट करने में सक्षम बनाता है। यह फीचर अभी तक केवल प्रीमियम स्‍मार्टफोन में ही आता है।  

नया कैमॉन स्‍मार्टफोन विस्‍तारित एआई क्षमताओं जैसे परफेक्‍ट बॉडी शेप के लिए एआई बॉडी शेपिंग और एनलार्ज आई, स्लिम फेस आदि जैसे कस्‍टोमाइज ब्‍यूटी इफेक्‍ट्स से सुसज्जित होगा। कंपनी अपने इस नए फोन के माध्‍यम से शाओमी के रेडमी नोट 8 और रियलमी के रियलमी 5एस को सीधी टक्‍कर देगी।

कंपनी ने न्‍यू यू विथ कैमॉन हैशटैग के साथ अपने नए हैंडसेट के नाइट मोड फीचर को टीज करना शुरू कर दिया है। टीजर में बताया गया है कि फोन में एक पंच होल होगा, जिसमें सेल्‍फी कैमरा एडजस्‍ट होगा। यह फ्रंट कैमरा अंधेरे में क्लियर फोटोग्राफी के लिए नाइट फोटोग्राफी फीचर से लैस होगा। टेक्‍नो कैमॉन 15 बैक पर एक रेक्‍टांगुलर कैमरा मॉडल और सुरक्षा के लिए फ‍िंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

Write a comment
X