Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Xiaomi ने एक हफ्ते में बेचे 50 लाख स्मार्टफोन

Xiaomi ने एक हफ्ते में बेचे 50 लाख स्मार्टफोन

एमआई इंडिया ने एक बयान में कहा कि देशभर में उसके प्रशंसक अमेजन और फ्लिपकार्ट के अलावा 15,000 से अधिक खुदरा दुकानदारों से भी उसके फोन खरीद सकते थे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 23, 2020 22:50 IST
Xiaomi sold 50 lakh smartphones in a week- India TV Paisa
Photo:LETSGODIGITAL

Xiaomi sold 50 lakh smartphones in a week

नयी दिल्ली: स्मार्टफोन कंपनी एमआई इंडिया ने पिछले हफ्ते त्यौहारी सेल के दौरान सप्ताहभर में 50 लाख फोन की बिक्री की है। कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। ई-वणिज्य कंपनी फ्लिपकार्ट और अमेजन ने चालू वर्ष में अपनी पहली त्यौहारी सेल 16 अक्टूबर से शुरू की थी। इसमें फ्लिपकार्ट की सेल 21 अक्टूबर को खत्म हो गयी। 

एमआई इंडिया ने एक बयान में कहा कि देशभर में उसके प्रशंसक अमेजन और फ्लिपकार्ट के अलावा 15,000 से अधिक खुदरा दुकानदारों से भी उसके फोन खरीद सकते थे। जबकि उपरोक्त दोनों कंपनियों के अलावा एमआई डॉट कॉम ने देश के 17,000 पिनकोड तक लोगों को फोन पहुंचाने में मदद की। 

एमआई इंडिया के मुख्य कारोबारी अधिकारी रघु रेड्डी ने कहा, ‘‘50 लाख ग्राहकों का हमारे उत्पाद पर भरोसा जताना अपने आप में एक उपलब्धि है। जहां तक हमें मालूम है और किसी भी ब्रांड ने पहले ऐसा कीर्तिमान स्थापित नहीं किया है। हम उचित मूल्य पर लोगों को अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पाद देना जारी रखेंगे।’’

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement