Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. TV खरीद कर कीजिए मालदीव की सैर, दिवाली सेल में मिल रहा है 50 लाख रुपये जीतने का मौका

Aiwa की दिवाली सेल में मिल रहा है 50 लाख रुपये जीतने का मौका, TV खरीद कर कीजिए मालदीव की सैर

AIWA की बिग दिवाली सेल के साथ और अधिक बचत करके इस दिवाली को वास्तव में विशेष और यादगार बनाया जा सकता है। उपभोक्ता 26 सितंबर 2022 से 31 अक्टूबर 2022 तक इन ग्राहक इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

India TV Business Desk Edited By: India TV Business Desk
Updated on: October 04, 2022 21:16 IST
Aiwa शुरु करने जा रहा है...- India TV Paisa
Photo:INDIA TV Aiwa शुरु करने जा रहा है बड़ी दिवाली सेल

Highlights

  • 15% से 28% तक की बचत कर सकते हैं उपभोक्ता
  • 50 लाख रुपये जीतने का मौका
  • 26 सितंबर 2022 से 31 अक्टूबर 2022 तक ग्राहक इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते

AIWA की बिग दिवाली सेल के साथ और अधिक बचत करके इस दिवाली को वास्तव में विशेष और यादगार बनाया जा सकता है। उपभोक्ता 26 सितंबर 2022 से 31 अक्टूबर 2022 तक इन ग्राहक इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं और प्रत्येक खरीद पर 40% तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा, उनके पास 50 लाख रुपये के अन्य पुरस्कारों के अलावा मालदीव की यात्रा जीतने का भी मौका है।

AIWA की हाई क्वालिटी वाली बेजल-लेस टीवी, आइवा ऑथेंटिक सिग्नेचर साउंड," क्रिस्टा टेक विजन, एम्फीथिएटर व्यू, ब्लैक रिफ्लेक्ट, डॉल्बी विजन और एटमॉस और एमईएमसी जैसी सुविधाओं से भरी हुई है, जो एंड्रॉइड 11 द्वारा संचालित है।

40% तक की बचत करने में सक्षम

टेलीविजन 32(HDR) मॉडल के लिए 29,999 रुपये की कीमत के साथ शुरू होते हैं और 65 (4K UHD) मॉडल के लिए 1,39,990 रुपये तक जाते हैं। हालांकि चल रही बिक्री उपभोक्ताओं को एमआरपी पर 40% तक की बचत करने में सक्षम बनाएगी। रेंज के 55 और 65 मॉडल भी बेहतर ऑडियो एक्सपीरिएंस के लिए बिल्ट-इन साउंड बार के साथ आते हैं।

15% से 28% तक की बचत कर सकते हैं उपभोक्ता 

AIWA के हाई-फिडेलिटी ब्लूटूथ स्पीकर ऑडियोफाइल्स और संगीत के साथ एक आकर्षक उपहार भी है, जो एक इमर्सिव साउंड एक्सपीरिएंस प्रदान करता है। नई स्टाइलिश रेंज आपके दोस्तों और परिवार के लिए एक आदर्श उपहार है। इसे घर के अंदर और बाहर दोनों जगह इस्तेमाल किया जा सकता है क्योंकि यह पोर्टेबल है और हाई-पावर रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है। उपभोक्ता AIWA स्पीकर्स पर 15% से 28% तक की बचत कर सकते हैं।

दिवाली सेल के बारे में बात करते हुए एआईडब्ल्यूए इंडिया के प्रबंध निदेशक अजय मेहता ने कहा, “उपभोक्ता वस्तुओं, विशेष रूप से ऑडियो विजुअल उत्पादों के लिए दिवाली हमेशा बड़ी होती है और हम अपने उपभोक्ताओं को बाहर जाने और उत्सव का अधिक से अधिक लाभ उठाने के लिए और अधिक कारण देना चाहते हैं। स्पिरिट खरीदना और शानदार कीमतों पर असाधारण उत्पादों का आनंद लेना। विश्व स्तर पर, AIWA हमेशा उपभोक्ताओं को 'कम के लिए अधिक' देने के बारे में रहा है, और इस बिक्री में, उपभोक्ताओं को 'बहुत कम के लिए बहुत अधिक' मिलेगा।"

AIWA BIG DIWALI SELE एक सीमित अवधि के लिए है, जिसमें उपभोक्ताओं को अधिकृत विक्रेताओं से कोई भी Aiwa उत्पाद खरीदकर लकी ड्रॉ बन सकता है। भाग्यशाली विजेता को उसके लिए रिटेल स्टोर या कंपनी की वेबसाइट पर जाना होगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement