Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Boult Audio Maverick TWS: जबरदस्त साउंड और शानदार डिजाइन का कम्पलीट पैकेज

Boult Audio Maverick TWS: जबरदस्त साउंड और शानदार डिजाइन का कम्पलीट पैकेज, म्यूजिक लवर्स के लिए बढ़िया ऑप्शन

Boult ईयरबड्स Maverick को खासतौर पर गेमिंग, एंटरटेनमेंट और म्यूजिक प्लेबैक के लिए डिजाइन किया गया है।

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Published on: September 24, 2022 12:20 IST
Boult Audio Maverick TWS- India TV Paisa
Photo:FILE Boult Audio Maverick TWS

Boult Audio Maverick TWS: मौजूदा दौर ट्रू वायरलेस ईयरबड्स (TWS Earbuds) का है लेकिन मार्केट में ढेरों मॉडल्स होने की वजह से सही विकल्प का चयन करना मुश्किल हो गया है । अगर आप भी यह तय नहीं कर पा रहे हैं तो आपको कम कीमत में कौन सा ईयरबड्स खरीदना चाहिए तो आप ऑडियो ब्रांड Boult के ईयरबड्स Maverick को अजमा सकते हैं। कंपनी ने किफायती दाम, जबरदस्त साउंड और शानदार डिजाइन के साथ इस ईयरबड्स को लॉन्च किया है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह सिंगल चार्ज में 35 घंटे तक का प्लैबैक टाइम देता है।

गेमिंग-म्यूजिक लवर्स के लिए खास तौर पर डिजाइन

Boult ईयरबड्स Maverick को खासतौर पर गेमिंग, एंटरटेनमेंट और म्यूजिक प्लेबैक के लिए डिजाइन किया गया है। बोल्ट के ये लेटेस्ट ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। Boult Audio Maverick ईयरबड्स में 45ms अल्ट्रा-लो लैटेंसी मोड दिया गया है जिससे गेम खेलते समय लैग दूर होने में मदद होगी। बोल्ट के इन ईयरबड्स में 10mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं। ये ईयरबड्स चार माइक्रोफोन के साथ आते है। इनमें एन्वायरोमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन सपोर्ट भी दिया गया है। नए ईयरब्डस में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी मिलती है। इस ईयरबड्स को वॉइस असिस्टेंट और टच जेस्चर के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है। ये वायरलेस ईयरबड्स IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं जिसका मतलब है कि हल्की बारिश, जिम करते समय या पसीने के दौरान इस्तेमाल करने पर ये खराब नहीं होंगे। ई-कमर्स वेबसाइट से इस

कॉल क्वालिटी अच्छी मिलेगी

इन ईयरबड्स में क्वाड-माइक टेक्नोलॉजी दी गई है। इससे आपको दूसरे ईयरबड्स के मुकाबले कॉल क्वालिटी अच्छी मिलेगी। इस ईयरबड्स में वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज पर 7 घंटे तक साथ निभाती है।  अगर आप 10 मिनट चार्ज करते हैं तो यह 120 मिनट बैकअप देती है। गेमिंग के लिए कॉम्बैट मोड: कॉम्बैट मोड पर स्विच करने पर आप 45m/s लेटेंसी के साथ गेमप्ले का आनंद लें सकते हैं।

ईयरबड्स बहुत ही कंफर्टेबल

हमने Boult Maverick TWS ईयरबड्स को लगातार 2-3 घंटे यूज किया है। ईयरबड्स हमें बहुत ही कंफर्टेबल लगे। अगर साउंड क्वॉलिटी की बात करें तो यह ईयरबड्स उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरता है। हमने कॉलिंग के साथ ही इन ईयरबड्स में म्यूजिक सुनने का मजा लिया। इनडोर के साथ-साथ हमने आउटडोर में कॉलिंग की साउंड क्वॉलिटी अच्छी थी। कुल मिलाकर इन ईयरबड्स के साथ हमारा कॉलिंग एक्सपीरियंस बेहतरीन रहा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement