Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. पावरफुल साउंड क्वालिटी के साथ Lapcare ने लॉन्च किया कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर

पावरफुल साउंड क्वालिटी के साथ Lapcare ने लॉन्च किया कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर, ट्रैवलिंग में बन जाएगा एंटरटेनमेंट का साथी

डिजाइन स्लीक है और कैरी हैंडल दिया गया है। यानी आप इसे कहीं भी बहुत आसानी से कैरी कर सकते हैं। ब्लूटूथ 5 के जरिए कनेक्टिविटी अच्छी है।

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Published on: October 23, 2022 14:25 IST
Bluetooth Speaker - India TV Paisa
Photo:FILE Bluetooth Speaker

अगर आप म्यूजिक लवर्स के साथ ट्रैवलिंग पसंद करते हैं तो Lapcare के LBS-004 कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर को चेक कर सकते हैं। कंपनी ने ट्रैवलिंग को ध्यान में रखकर इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को काफी स्लीक और कैरी हैंडल के साथ लॉन्च किया है। इसे आप कहीं भी आसानी से कैरी कर मनपसंद गाने सुन सकते हैं।

LBS-004 ब्लूटूथ स्पीकर में क्या खास

लैपकेयर का कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर LBS-004 10W PMPO ऑडियो आउटपुट के साथ आता है जोकि एक छोटे रूम के लिए शानदार साउंड क्वालिटी से मनोरंजन करता है। इसमें 5W के दो ड्राइवर्स लगे हैं जोकि 45mm के हैं। इसमें क्लास D एम्पलीफायर मिलता है । यह ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आता है। यह 10 मीटर तक की रेंज में काम करता है इसमें 1800mAh की बैटरी दी गई है। फुल चार्ज होने में इस स्पीकर को करीब 4 घंटे का समय लगता है। फुल चार्ज में यह 10 घन्टे तक चलता है। यह DC: 5V: 1A Max को सपोर्ट करता है। इसमें 32GB तक माइक्रो SD कार्ड का सपोर्ट मिलता है, यह Mp3/WAV/WMA ऑडियो फाइल्स को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसे फोन से कनेक्ट करके कॉल का मज़ा लिया जा सकता है।

मुख्य फीचर्स:

  • एक्टिव स्टीरियो स्पीकर
  • डिजिटल: क्लास डी एम्पलीफायर
  • ब्लूटूथ 5.0
  •  ब्लूटूथ ट्रांसमिशन रेंज: 10 m
  • वजन 0.381 किलोग्राम
  • 1800 एमएएच की लिथियम बैटरी
  • 30%, 50%, और 70% वॉल्यूम के लिए स्पीकर के लिए प्लेटाइम क्रमशः 10H, 8H, और 6H
  •  इनपुट प्रकार: डीसी: 5वी: 1ए मैक्स

किसके लिए खरीदना चाहिए

यह काफी प्रीमियम लुकिंग ब्लूटूथ स्पीकर है। इसमें आपको ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिल जाता है और साथ ही इसका बेस-लेवल भी काफी बढ़िया है। अगर आप अपने हाउस-पार्टी या ट्रैवलिंग के दौरान एंटरटेनमेंट के लिए कोई बढ़िया स्पीकर देख रहे हैं तो ये एक बढ़िया चॉइस है।

हमारा अनुभव

हमने इस कम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर को इस्तेमाल कर देख। साउंड क्वालिटी अच्छी है लेकिन अगर आप बहुत लाउड साउंड चाहते हैं तो यह आपको निराश करती है। डिजाइन स्लीक है और कैरी हैंडल दिया गया है। यानी आप इसे कहीं भी बहुत आसानी से कैरी कर सकते हैं। ब्लूटूथ 5 के जरिए कनेक्टिविटी अच्छी है। स्पीकर्स को पेयर करना बेहद आसान है। इसकी कीमत 3579 रुपये है। परफॉर्मेंस के हिसाब से इसकी कीमत ठीक है। कुल मिलाकर कीमत के अनुसार यह पैसा वसूल प्रोडक्ट है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement