Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Mustard Tempo स्मार्ट वॉच: वाजिब कीमत में अच्छी बिल्ड क्वालिटी और बैटरी के साथ कई सारी खूबियां

Mustard Tempo स्मार्ट वॉच: वाजिब कीमत में अच्छी बिल्ड क्वालिटी और लंबी बैटरी लाइफ बैटरी के साथ कई सारी खूबियां

मस्टर्ड टेंपो स्मार्ट वॉच की डिजाइन की बात करें तो यह आपको पसंद आएगा। हमारे पास इसका ग्रीन कलर आया।

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Updated on: December 21, 2022 20:29 IST
स्मार्ट वॉच- India TV Paisa
Photo:FILE स्मार्ट वॉच

अगर आप नए साल में एक वाजिब कीमत में स्मार्ट वॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। देसी कंपनी अग्रेसिव इलेक्ट्रॉनिक्स ने शानदार खूबियों के साथ अच्छी बिल्ड क्वालिटी और लंबी बैटरी लाइफ वाला Mustard Tempo स्मार्ट वॉच को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्ट वॉच युवाओं को खासा ध्यान में रखकर उतारा गया है। इसका प्रीमियम मैटेलिक और लाइटवेट डिजाइन और कलरफुल स्ट्रिप ऑप्शन इस सेगमेंट के दूसरे स्मार्ट वॉच से इसको बिल्कुल अलग करता है। इसमें 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। साथ ही इसमें आपको एक सप्ताह की बैटरी लाइफ और बड़ा डिस्प्ला मिलता है। इस स्मार्ट वॉच में मिलने वाला ऑनबोर्ड Gyro सेंसर आपको एक फिट और एक्टिव लाइफस्टाइल रखने में मदद करता है। वॉकिंग, रनिंग, साइकिलिंग, स्किपिंग, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, फुटबॉल, और बहुत कुछ आपको अलग-अलग मोड और सेटिंग्स के साथ खुद को ट्रैक और ट्रिम करने का विकल्प देता है। 

मस्टर्ड टेंपो स्मार्ट वॉच की डिजाइन-लुक

मस्टर्ड टेंपो स्मार्ट वॉच की डिजाइन की बात करें तो यह आपको पसंद आएगा। हमारे पास इसका ग्रीन कलर आया। हमने इसका इस्तेमाल किया तो कहीं से भी यह निराश नहीं किया। इसका स्ट्रैप्स सिलिकॉन मैटेरियल से बना है। फ्रेम मैटेलिकदिया गया है। वॉच क्राउन राइट साइड है। सेंसर पीछे दिए गए हैं। कुल मिलाकर इसका डिजाइन मुझे पसंद आया। इसमें 1.69 इंच का एचडी एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। नॉर्मल लाइटिंग में इसके डिस्प्ले को देखने में किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं होती है। अभी बाजार में आर रहे दूसरे स्मार्ट वॉच में जो फीचर्स मिल रहे हैं हैं वो सभी इस स्मार्टवॉच में हैं। इसमें आप SPO2 माप सकते हैं। साथ ही ब्लड ऑक्सीजन और हार्ट रेट में मॉनिटर कर सकते हैं। इसके लिए अलावा नींद भी ट्रैक कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इसका हेल्थ फीचर बिल्कुल एक्यूरेट रिजल्ट देता है। 

बैटरी लाइफ और ओवरऑल परफॉर्मेंस

स्मार्ट वॉच की बैटरी लंबी लाइफ वाली हो यह हर कोई चाहता है। यह स्मार्ट वॉच आपको इस फ्रंट पर निराश नहीं करता। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टवॉच की बैटरी एक बार के चार्ज में 30 दिन तक चलती है। हालांकि, मेरी टेस्टिंग के दौरान 30 दिन तो नहीं लेकिन 25 दिन तक जरूर चली। यह तो स्टैंडबाय टाइम था। पूरी तरह स्मार्टवॉच को इस्तेमाल करने के बाद इसकी बैटरी एक बार के चार्ज में 5 दिन तक चल सकती है। ग्राहक इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mustardbrand.com, Amazon.in, Flipkart.com और पूरे भारत में अन्य प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। अमेजन पर अभी यह स्मार्ट वॉच 1,696 रुपये में उपलब्ध है। 

स्मार्ट वॉच फीचर्स 

  • ऑपरेटिंग सिस्टम-  एंड्रॉइड, आईओएस
  • फीचर्स-  स्लीप मॉनिटर, मल्टीस्पोर्ट ट्रैकर, एक्टिविटी ट्रैकर, ऑक्सीमीटर (SpO2), हार्ट रेट मॉनिटर
  • डिस्प्ले का आकार- 1.69 इंच
  • डिस्प्ले टाइप- एलईडी
  • बैटरी लाइफ- 6 दिन
  • वायरलेस- रेडियो फ्रीक्वेंसी
  • कनेक्टर टाइप- यूएसबी
  • डिवाइस इंटरफेस- टचस्क्रीन
  • वजन- 115 ग्राम

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement