Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. इस जर्मन कंपनी ने पेश किया शानदार साउंडबार, 360 डिग्री सिनेमा सराउंड एक्सपीरियंस का मिलेगा मजा

इस जर्मन कंपनी ने पेश किया शानदार साउंडबार, 360 डिग्री सिनेमा सराउंड एक्सपीरियंस का मिलेगा मजा

कंपनी ने इसमें प्रीमियम एजलेस डिजाइन दिया है जो आपके ऑडियो-विजुअल एक्सपीरियंस को नेक्स्ट लेवल तक ले जाता है। इसे बनाने के लिए कंपनी ने बेहतरीन कंपोनेंट का इस्तेमाल किया है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: March 24, 2023 23:44 IST
This German company introduced a great soundbar- India TV Paisa
Photo:FILE इस जर्मन कंपनी ने पेश किया शानदार साउंडबार

German Soundbar: जर्मन इलेक्ट्रॉनिक्स और ऑडियो ब्रांड ब्लौपंकट ने भारत में SBWL100 वायरलेस डॉल्बी साउंडबार लॉन्च किया है। इस डॉल्बी ऑडियो साउंड में बेहतरीन ऑडियो बैलेंस है जो मूवी और म्यूजिक वीडियो में हाई और लो के बैलेंस को बनाए रखता है जो यह 360 डिग्री सिनेमा सराउंड एक्सपीरियंस भी प्रदान करता है। यह प्रोडक्ट एचडीएमआई, एआरसी, ऑप्टिकल, कोएक्सियल, ऑक्स-इन, बीटी और यूएसबी सहित इंटेलिजेंट कनेक्टिविटी प्रदान करता है।

ब्लूटूथ के लेटेस्ट वर्जन के साथ आता है प्रोडक्ट

इसके अलावा प्रोडक्ट ब्लूटूथ के लेटेस्ट वर्जन के साथ आता है जो एक डिस्टेंस को भी कवर करता है। रिमोट कंट्रोलर इसे संचालित करने के लिए और अधिक सुविधाजनक बनाता है, क्योंकि यह एडजस्टेबल ट्रेबल/बास एन्हांसमेंट/EQ के साथ आता है। Blaupunkt ने पिछले साल भारत में QLED टीवी की अपनी नई रेंज लॉन्च की थी। लाइनअप में तीन टीवी शामिल हैं और वे चार चैनलों के साथ 60W डॉल्बी स्टीरियो स्पीकर के साथ आते हैं। इसके अलावा, टीवी HDR10+ को सपोर्ट करता है और इसमें 4K रिजॉल्यूशन पैनल है। कनेक्टिविटी के लिए, स्मार्ट टीवी में ब्लूटूथ 5.0, डुअल बैंड वाईफाई और वॉयस कमांड सपोर्ट के साथ गूगल टीवी असिस्टेंट मिलता है। तीनों स्मार्ट टीवी में 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज है।

मिलता है प्रीमियम एजलेस डिजाइन

कंपनी ने इसमें प्रीमियम एजलेस डिजाइन दिया है जो आपके ऑडियो-विजुअल एक्सपीरियंस को नेक्स्ट लेवल तक ले जाता है। इसे बनाने के लिए कंपनी ने बेहतरीन कंपोनेंट का इस्तेमाल किया है। इसमें 4 साउंड मोड् दिए गए हैं, जो सॉन्ग, सिनेमा, डायलॉग और 3डी है। कनेक्टिविटी के लिहाज से साउंडबार ब्लूटूथ, एचडीएमआई, ईएआरसी, ऑप्टिकल और कोएक्सियल, ऑक्स-इन और यूएसबी पोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा, साउंडबार एडजस्टेबल इक्वलाइज़र, ट्रेबल और बास के साथ भी आता है। Blaupunkt SBWL100 साउंडबार की कीमत 11,999 रुपये है। इसे आप अमेजन से खरीद सकते हैं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement