Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Vivo V27 की भारत में जल्द होगी एंट्री, लॉन्च डेट हुई लीक, Sony सेंसर के साथ मिलेगा कैमरा

Vivo V27 की भारत में जल्द होगी एंट्री, लॉन्च डेट हुई लीक, Sony सेंसर के साथ मिलेगा कैमरा

गूगल ऐड से पता चलता है कि वीवो बहुत जल्द भारत में अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। यह स्मार्टफोन मिडरेंज बजट सेगमेंट को टारगेट कर सकता है। कंपनी ने बेहतर फोटोग्राफी के लिए इसके कैमरे में सोनी के सेंसर का इस्तेमाल किया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: February 20, 2023 7:32 IST
Vivo V27 series, vivo V27 smartphone, Vivo V27 phone soon launch in india , Vivo V27 launching date - India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो वीवो अपने इस स्मार्टफोन में कई सारे किलर फीचर्स देने वाली है।

Vivo v27 Series in India: चीन की स्मार्टफ़ोन मेकर कंपनी वीवो ने अपने यूज़र्स के लिए कई सारे स्मार्टफ़ोन निकाले हैं। वीवो के नए स्मार्टफ़ोन सीरीज़ की सबसे ख़ास बात यह है कि ये फ़ोन्स 5G को सपोर्ट करते हैं। अभी कंपनी ने इसी सप्ताह वीवो Y56 5G को लॉन्च किया था अब एक और नए स्मार्टफ़ोन के लॉन्च की चर्चा शुरू हो गई है। वीवो के लगातार स्मार्टफ़ोन लॉन्च करने से ग्राहकों को भी अच्छा ख़ासा फ़ायदा पहुँच रहा है। कस्टमर के पास 5G सेग्मेंट में अब स्मार्टफोन चुनने के लिए कई सारे ऑप्शन मौजूद है। 

आपको बता दें कि वीवो अगले महीने V सिरीज़ को भारत में लॉन्च करने वाली है। इसी सिरीज़ में वीवो भारत में V27 सिरीज़ को लॉन्च करेगी। फोन अगले महीने आएगा लेकिन अभी से यह सुर्खियों में बना हुआ है। कंपनी ने फोन को लेकर एक ऐड जारी किया है। इस ऐड में फोन की डिजाइन की जानकारी कंपनी ने दी है। वहीं दूसरी तरफ फ्लिपकार्ट ने गूगल पर अपने एक विज्ञापन में वीवो V27 की भारत में लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है। 

गूगल ऐड के अनुसार वीवो V27 भारत में 1 मार्च को आएगा। अब जब फ्लिपकार्ट की तरफ से खुलासा किया गया है तो यह भी पुष्टि हो गई है कि भारत में यह स्मार्टफोन ग्राहकों को फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वीवो V27 की लॉन्चिंग डेट क्या है। फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर यह स्मार्टफोन कमिंग सून दिखाई दे रहा है।

Vivo V27 Pro के स्पेसिफिकेशंस

Vivo V27 Pro सीरीज के स्मार्टफोन को लेकर कंपनी की तरफ़ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन लीक्स में इसके फीचर्स के बारे में खुलासा हो गया है। Vivo V27 Pro सिरीज के फोन एक पंच होल डिजाइन के साथ आते हैं। इसके साथ ही डिस्प्ले को कर्व रखा गया है। कैमरे में यूजर्स को डीएसएलआर लेवल के भी फ़ीचर्स दिए गए हैं। प्राइमरी कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन का फीचर भी दिया गया। कैमरे में Sony IMX766V सेंसर मिलता है।

Vivo V27 में 3D डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले में 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इसके बैक को एक खास तरह का डिजाइन दिया है। रियर पैनल में कलर चेंजिंग डिजाइन दिया गया है। परफार्मेंस के लिए इसमें डायमनसिटी 8200 प्रोसेसर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Alert: 10 अंक वाले ये मोबाइल नंबर 30 दिनों में हो जाएंगे बंद, TRAI ने लिया बड़ा फैसला, अपना नंबर कर लें चेक

यह भी पढ़ें- अब फ्री में देख सकेंगे 200 चैनल्स, सेट-टॉप बॉक्स की भी नहीं होगी जरूरत, डिब्बा टीवी भी बनेगा स्मार्ट

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement