Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वर्क फ्रॉम होम हो या फिर सुनना हो म्यूजिक, आपके काम आएंगे भारत में लॉन्च हुए ये शानदार ईयरबड्स

भारतीय बाजार में जस्ट कॉर्सेका ने लॉन्च की नई ईयरबड्स रेंज, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

ये बड्स लंबे प्लेटाइम, एचडी साउंड, स्वेट प्रूफ और सुपर लाइट वेट की खासियतों के साथ आते हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: January 14, 2022 16:09 IST
आपके काम आएंगे भारत...- India TV Paisa
Photo:FILE

आपके काम आएंगे भारत में लॉन्च हुए ये शानदार ईयरबड्स

Highlights

  • हाल ही में भारत में कई कंपनियां अपने ईयरबड्स की रेंज पेश कर रही हैं
  • आज हम भारत में लॉन्च हुए इन्हीें ईयरबड्स के बारे में बताने जा रहे हैं

नई दिल्ली। आजकल यूथ के बीच ब्लूटूथ ईयरबड्स काफी पसंद किए जा रहे हैं। ये न सिर्फ पहनने में आसान हैं बल्कि ये फैशनेबल भी हैं। लेकिन इनके साथ बड़ी समस्या पावर बैकअप और साउंड क्वालिटी को लेकर आती है। इसे ध्यान में रखते हुए हाल ही में भारत में कई कंपनियां अपने ईयरबड्स की रेंज पेश कर रही हैं। आज हम भारत में लॉन्च हुए इन्हीें ईयरबड्स के बारे में बताने जा रहे हैं। 

ज्यादा लंबे प्लेबैक टाइम और क्रिस्टल-क्लियर साउंड आउटपुट जैसी खूबियों के साथ डैमसन टेक्नोलॉजीज का ब्रांड, जस्ट कोर्सेका ने 4 नए ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। कंपनी के ये चार नए वेरिएंट हैं प्लम, स्पेसर, स्ट्राइकर और स्टार्क। कंपनी के अनुसार ये बड्स लंबे प्लेटाइम, एचडी साउंड, स्वेट प्रूफ और सुपर लाइट वेट की खासियतों के साथ आते हैं। 

जानिए क्या हैं खासियतें 

जस्ट कोर्सेका प्लम: जस्ट कोर्सेका की पहली रहेंज है प्लम ईयरबड्स, ये यूजर्स को नैचुरल साउंड प्रदान करता है। इसकी क्रिस्टल क्लियर आवाज इसकी प्रमुख खूबियों में से एक है। इसकी 200 एमएएच की स्मार्ट बैटरी एक बार चार्ज करने पर बेजोड़ 12 घंटे का प्ले-टाइम देती है। यह ईयरबड्स 2,699 रुपये में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर में उपलब्ध है।

जस्ट कोर्सेका स्पेसर: जस्ट कोर्सेका स्पेसर ईयरबड्स में एक स्मार्ट पीसीबी डिज़ाइन है और एक बड़ी 200 एमएएच की स्मार्ट बैटरी चार्जिंग केस के एक बार चार्ज करने पर बेजोड़ 15 घंटे का प्ले-टाइम देती है। यह गर्मी में आपके पसीने से खराब नहीं होते। इसकी कीमत 3,299 रुपये है। 

जस्ट कोर्सेका स्ट्राइकर स्पोर्ट्स: स्ट्राइकर ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन के साथ, अपने आप भरपूर म्यूजिक का मजा उठा सकते हैं। स्ट्राइकर का प्लेटाइम 35 घंटे का है। ये स्वेट-प्रूफ बड्स 3,999 रुपये में मिलेंगे। 

जस्ट कोर्सेका स्टार्क: इस हेडसेट को लगभग 5 बार चार्ज कर सकता है। आप वायरलेस ब्लूटूथ हेडसेट को 4-5 घंटे तक चला सकते हैं। सुपर बैटरी लाइफ 24 घंटे तक प्लेबैक हेडसेट सुनिश्चित कर सकती है। यह 3,499 रुपये में ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement