Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. इस IPO में पैसा लगाने वाले हुए मालामाल, पहले ही दिन मिला 187% का मुनाफा

इस IPO में पैसा लगाने वाले हुए मालामाल, पहले ही दिन मिला 187% का बंपर मुनाफा

ओवैस मेटल एंड मिनरल प्रोसेसिंग मिनरल और मेटल की मैन्युफैक्चरिंग और प्रोसेसिंग का काम करती है। यह कंपनी 2022 में स्थापित हुई थी। मध्यप्रदेश के मेघनगर में कंपनी की मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी है।

Pawan Jayaswal Written By: Pawan Jayaswal
Updated on: March 04, 2024 11:19 IST
ओवैस मेटल आईपीओ- India TV Paisa
Photo:FILE ओवैस मेटल आईपीओ

Owais Metal and Mineral Processing Share Listing : एसएमई आईपीओ ओवैस मेटल एंड मिनरल प्रोसेसिंग के शेयर आज स्टॉक एक्सचेंजों पर लिस्ट हो गए हैं। इस शेयर ने निवेशकों को जबरदस्त लिस्टिंग गेन दिया है। लिस्टिंग के बाद भी शेयर में तेजी देखने को मिली है। एनएसई एसएमई पर ओवैस मेटल का शेयर 250 रुपये पर लिस्ट हुआ। यह 87 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 187.36 फीसदी का प्रीमियम है। यह आईपीओ 26 फरवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला था और 28 फरवरी को बंद हुआ। आईपीओ में प्राइस बैंड 83 रुपये से 87 रुपये प्रति शेयर रखा गया था।

शेयर में लगा अपर सर्किट

लिस्टिंग के बाद भी ओवैस मेटल के शेयर में अच्छी-तेजी देखने को मिली और इसमें अपर सर्किट लग गया। कंपनी का शेयर 5 फीसदी के अपर सर्किट या 12.50 रुपये के उछाल के साथ 262.50 रुपये पर पहुंच गया है।

क्या काम करती है कंपनी

ओवैस मेटल एंड मिनरल प्रोसेसिंग मिनरल और मेटल की मैन्युफैक्चरिंग और प्रोसेसिंग का काम करती है। यह कंपनी 2022 में स्थापित हुई थी। मध्यप्रदेश के मेघनगर में कंपनी की मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी है। आईपीओ में एक लॉट 1600 शेयरों का था। 

आज खुले दो नए आईपीओ

सोमवार को प्राइमरी मार्केट में 2 कंपनियों के आईपीओ लॉन्च हो गए हैं। आज आरके स्वामी और वी आर इंफ्रास्पेस का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए खुल गया है। आर के स्वामी मीडिया, डेटा एनालिटिक्स के लिए सिंगल विंडो सॉल्यूशन और मार्केट रिसर्च सर्विसेज प्रदान कराती हैं। जबकि वी आर इंफ्रास्पेस रियल एस्टेट सेक्टर की कंपनी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement