A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Exclusive: पुलिस को मिली सुशांत के बैंक अकाउंट्स की डिटेल्स, रिया के पास भी रहते थे क्रेडिट-डेबिट कार्ड

Exclusive: पुलिस को मिली सुशांत के बैंक अकाउंट्स की डिटेल्स, रिया के पास भी रहते थे क्रेडिट-डेबिट कार्ड

 सुशांत के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का पिन, पासवर्ड की डिटेल भी सुशांत के अलावा रिया के पास भी थी। 

<p> पुलिस को मिली...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MARKETINGBYRAJ  पुलिस को मिली सुशांत के बैंक अकाउंट्स की डिटेल्स

मुंबई पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट्स की डिटेल्स मिली है, सूत्रों के मुताबिक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के 11 महीनों के रिकॉर्ड बताते हैं कि सुशांत के क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड से रिया भी शॉपिंग कर रही थीं और रिया के पिछले साल के यूरोप टूर का खर्च भी सुशांत के ही अकाउंट से डिडक्ट हुआ था। इतना ही नही सुशांत के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का पिन, पासवर्ड की डिटेल भी सुशांत के अलावा रिया के पास भी थी। कई बार रिया सुशांत के डेबिट और क्रेडिट कार्ड को अपने साथ लेकर बाहर निकलती थीं और कई दिन तक ये कार्ड रिया के पास हुआ करते थे।

वहीं आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के से में अब तक 37 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। डॉक्टर केरसी चावड़ा का बयान आज मुंबई पुलिस दर्ज कर रही है। इसके पहले सुशांत के एक और डॉक्टर का बयान पुलिस ने गुरुवार की देर शाम दर्ज करना शुरू किया जो देर रात 11 बजे तक चला। यानी  डॉक्टर का बयान कुल 6 घंटे चला जिसमे डॉक्टर ने सुशांत के आखिरी समय में उनकी मानसिक परेशानी, उनका दुख, उनकी तकलीफ और उनके निजी जीवन के कोलाहल की एक एक तस्वीर उकेर कर पुलिस को बताई।

आज यानी शुक्रवार को मुंबई पुलिस बान्द्रा पुलिस थाने में सुशांत के दूसरे डॉक्टर केरसी चावड़ा का बयान ले रही है। केरसी चावड़ा आज सुबह ठीक 11 बजे पुलिस थाने पहुंचे और बान्द्रा पुलिस के इंस्पेक्टर जांच अधिकारी बेलनेकर पूछताछ कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत लगातार परेशान रहते थे, वो 5 महीने में 4 से ज्यादा डॉक्टरों से मिले था। अब तक लिए गए बयान के आधार पर पुलिस को इन सभी डॉक्टरों के नाम मिले हैं। पुलिस एक-एक कर सभी डॉक्टरों से सुशांत के निजी जीवन की परेशानियों पर पूछताछ करने वाली है। सबसे बड़ी बात ये है कि पुलिस को अब तक सुशांत के आत्महत्या करने का कोई ठोस कारण नही पता चल पाया है। इसलिए डॉक्टरों की ये लंबी पूछताछ पुलिस के लिए काफी अहम साबित होने वाली है। डॉक्टरों की पूछताछ डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे भी करेंगे जो खुद साइकोलॉजी की पढ़ाई कर चुके हैं और लोगों के व्यवहार और स्वभाव को रीड करने में उन्हें महारत है। 

डॉक्टरों का बयान लेने के बाद सुशांत के परिवार के सदस्यों, दोस्तो, नौकरों और रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए पुलिस दोबारा बुला सकती है।

ये भी पढ़िये:
 
 
 
 
 
 

Latest Bollywood News

Related Video