1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Hyundai भारत में लॉन्‍च करेगी नया ब्रांड N Line, नए ब्रांड के तहत पहली कार होगी 2021 में पेश

Hyundai भारत में लॉन्‍च करेगी नया ब्रांड N Line, नए ब्रांड के तहत पहली कार होगी 2021 में पेश

हुंडई वर्तमान में एन लाइन को यूरोप, दक्षिण कोरिया, अमेरिका और रूस सहित कई अन्य देशों में बेचती है। हुंडई की पहली एन-ब्रांडेड वाहन आई30एन थी, जिसे 2017 में पेश किया गया था।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: August 09, 2021 17:37 IST
Hyundai भारत में लॉन्‍च करेगी नया ब्रांड N Line, नए ब्रांड के तहत पहली कार होगी 2021 में पेश- India TV Paisa
Photo:HYUNDAI

Hyundai भारत में लॉन्‍च करेगी नया ब्रांड N Line, नए ब्रांड के तहत पहली कार होगी 2021 में पेश

नई दिल्‍ली। दक्षिण कोरिया की प्रमुख ऑटो कंपनी हुंडई ने सोमवार को कहा कि वह भारतीय बाजार में अपने परफॉर्मेंस ओरिएंटेड एन लाइन ब्रांड को पेश करने जा रही है। ऑटो कंपनी ने कहा कि एन लाइन मॉडल्‍स उपभोक्‍ताओं को मोटरस्‍पोर्ट से प्रेरित स्‍टाइल की पेशकश करेंगे जो रोमांच और एथलेटिज्‍म को बढ़ावा देगा। कंपनी ने कहा कि उसकी योजना एन बेज के तहत पहला मॉडल इसी साल लॉन्‍च करने की है। कंपनी आगे आने वाले वर्षों में एन ब्रांड के तहत और भी कई मॉडल पेश करेगी।  

हुंडई मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ एसएस किम ने एक बयान में कहा कि भारत में अपने एन लाइन रेंज की पेशकश, स्‍पोर्टी अनुभव को बेजोड़ बनाएगी। यह प्रत्‍येक ड्राइव को एक मजेदार अनुभव बनाएगी। उन्‍होंने कहा कि भारत के लिए प्रतिबद्ध एक संगठन के रूप में, कंपनी अपने उपभोक्‍ताओं के लिए सर्वश्रेष्‍ठ उत्‍पाद और सेवाएं पेश कर रही है।

किम ने कहा कि एन लाइन के साथ हुंडई मोटर इंडिया नई संभावनाओं का दोहन करेगी और नई कारों को पेश करेगी जो नए युग के युवा खरीदारों की आंकाक्षाओं को पूरा करने और उनके व्‍यक्तित्‍व को निखारने का काम करेंगी।

कंपनी 2021 में अपना पहला एन लाइन मॉडल पेश करेगी और इसके बाद अगले कुछ वर्षों में भारतीय उपभोक्‍ताओं के लिए और नए मॉडल्‍स पेश किए जाएंगे। हुंडई भारत में एन लाइन कारों को तीन ब्रांड वैल्‍यू मोटरस्‍पोर्ट इंसपायर्ड स्‍टाइलिंग कॉज, एक्‍सेसिबल फॉर ऑल और एवरीडे एक्‍साइटमेंट पर विकसित करेगी।

एन-लाइन ट्रिम्‍स परफॉर्मेंस के लिए बने इंजन के साथ मौजूदा प्रोडक्‍ट पोर्टफोलियो पर आधारित हैं। इसके अलावा, एन लाइन ट्रिम्‍स मोटरस्‍पोर्ट इंसपायर्ड स्‍टाइलिंग के साथ ही साथ स्‍पोर्टी साउंड के साथ आती है। हुंडई वर्तमान में एन लाइन को यूरोप, दक्षिण कोरिया, अमेरिका और रूस सहित कई अन्‍य देशों में बेचती है। हुंडई की पहली एन-ब्रांडेड वाहन आई30एन थी, जिसे 2017 में पेश किया गया था।  

यह भी पढ़ें: Hyundai के SUV मॉडल्‍स के साथ अपनी पकड़ मजबूत बनाने की योजना

यह भी पढ़ें:अगर आपके पास भी है कोई बेहतर आइडिया तो उसे बिजनेस में बदलेगा सिडबी

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी को लगा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया आज ये फैसला

यह भी पढ़ें: Renault ने भारत में लॉन्‍च की नई SUV, कीमत है 7.37 लाख रुपये

Write a comment
bigg boss 15