1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Steelbird Tyres ने लॉन्‍च किया FLIGHTER टू-व्‍हीलर टायर, उबड़-खाबड़ सड़कों पर नहीं लगने देगा झटके

Steelbird Tyres ने लॉन्‍च किया FLIGHTER टू-व्‍हीलर टायर, उबड़-खाबड़ सड़कों पर नहीं लगने देगा झटके

राहक अपनी मोटरसाइकिल और स्कूटर के लिए ट्यूब-लेस और ट्यूब-टाइप दोनों तरह के टायर ले सकते हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 10, 2020 16:09 IST
Steelbird Tyres Launches FLIGHTER Shock absorbing two-wheeler tyre- India TV Paisa

Steelbird Tyres Launches FLIGHTER Shock absorbing two-wheeler tyre

नई दिल्ली। टू-व्‍हीलर टायर्स और ऑटोमोटिव कंपोनेंट्स क्षेत्र में भारत की प्रमुख कंपनी स्‍टीलबर्ड ने  ऑटो एक्सपो 2020 में ऑल-न्यू रेंज फ्लाइटर टायर को लॉन्‍च किया है। फ्लाइटर अपने अलग फीचर्स के साथ अद्वितीय है। यह उबड़-खाबड़ सड़कों के कारण लगने वाले झटकों को अवशोषित करता है और वाइब्रेशन को तुरंत कम कर देता है। हाई कोइफिसिएंट फ्रिक्सन, अच्छे घर्षण प्रतिरोध के साथ, नई लॉन्च की गई श्रृंखला प्रत्येक यात्रा को तेज और सुरक्षित बनाने के लिए आवश्यक सभी सुविधाओं से पूर्ण है।

स्टीलबर्ड में अथक आरएंडडी के बाद फ्लाइटर रेंज को भारतीय सड़कों की स्थितियों के अनुरूप बनाया है। समान बनावट वाले ये टायर उबड़-खाबड़ सड़कों के कारण होने वाले टायर स्किड और वाइब्रेशन को कम करते हैं, और इनके इन्नोवेटिव चलने का पैटर्न गीली सड़कों पर भी सही पकड़ देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

ग्राहक अपनी मोटरसाइकिल और स्कूटर के लिए ट्यूब-लेस और ट्यूब-टाइप दोनों तरह के टायर ले सकते हैं। स्टीलबर्ड अपनी इस टिकाऊ टायर श्रृंखला को 4 मुख्य बातों टिकाऊ, उच्‍च घर्षण प्रतिरोध, सुरक्षा और किफायत के साथ प्रचारित कर रही है।

फ्लाइटर को लॉन्‍च करते हुए स्टीलबर्ड के प्रबंध निदेशक मानव कपूर ने कहा कि यह मजबूत टायर श्रृंखला सड़क की अनियमितताओं, नमी और भारी वाहनों के कंपन के कारण लगने वाले झटके के भार को अवशोषित करने के लिए डिज़ाइन की गई है। हाई कोइफिसिएंट फ्रिक्सन के साथ, फ़्लाइटर भारत में हर तरह की सड़क पर सुरक्षित और कुशल यात्रा के लिए तैयार है।

Write a comment
X