1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. लुब्रीजोल ने प्रिंस पाइप्‍स के साथ की साझेदारी, भारत में करेगी कॉर्झन पाइपिंग सॉल्यूशंस का निर्माण और बिक्री

लुब्रीजोल ने प्रिंस पाइप्‍स के साथ की साझेदारी, भारत में करेगी कॉर्झन पाइपिंग सॉल्यूशंस का निर्माण और बिक्री

कॉर्झन सीपीवीसी पूरे भारत में प्रिंस पाइप्स एंड फिटिंग्स लिमिटेड के माध्यम से सितंबर 2021 से उपलब्ध होगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 06, 2021 18:52 IST
Lubrizol announces partnership with Prince Pipes and Fittings- India TV Paisa
Photo:LUBRIZOL

Lubrizol announces partnership with Prince Pipes and Fittings

नई दिल्‍ली। लुब्रीज़ोल एडवांस्ड मैटेरियल्स, इंक और प्रिंस पाइप्स एंड फिटिंग्स लिमिटेड ने आज भारत में कॉर्झन सीपीवीसी सामग्री और पाइपिंग समाधानों के निर्माण और बिक्री के लिए कॉर्झन  सीपीव्हीसी प्रोसेसर के एक निश्चित समझौते पर हस्ताक्षर किए। इस साझेदारी के साथ, लुब्रीज़ोल भारतीय औद्योगिक पाइपिंग क्षेत्र में अपने उत्पाद की पेशकश का विस्तार करेगा और भारत में औद्योगिक पाइपिंग सिस्टम में प्रिंस पाइप्स एंड फिटिंग्स लिमिटेड की स्थिति को मजबूत बनाएगा।

कॉर्झन सीपीवीसी पूरे भारत में प्रिंस पाइप्स एंड फिटिंग्स लिमिटेड के माध्यम से सितंबर 2021 से उपलब्ध होगा। लुब्रीज़ोल सीपीवीसी पाइपिंग तकनीक में अग्रणी है और इसके कॉर्झन  सीपीवीसी का उच्च दबावों और संक्षारक रसायनों को झेलने का एक लंबा इतिहास रहा है।  कॉर्झन सीपीवीसी बिना किसी रुकावट के अपनी विश्वसनीयता, निरंतरता, दक्षता और उत्पादकता के लिए जाना जाता है। यह मुख्य रूप से रसायनों, औद्योगिक जल उपचार, खनिज प्रसंस्करण और तेल तथा गैस अनुप्रयोगों के परिवहन के लिए इस्तेमाल किया जाता है। कॉर्झन सीपीवीसी रिसाइकिल करने योग्य है और लुब्रीज़ोल के मूव क्लीनर, क्रिएट स्मार्टर, लिव बेटर के स्थिरता लक्ष्यों के अनुरूप अन्य विनाइल यौगिकों में एक योजक के रूप में फिर से उपयोग किया जाता है।  

इस साझेदारी पर प्रिंस पाइप्‍स एंड फ‍िटिंग्‍स लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट निहार छेड़ा ने कहा कि हम एक बार फिर लुब्रीज़ोल के साथ जुड़कर बहुत खुश हैं। प्रिंस पाइप्स ऐसे उत्पाद बनाने के बारे में नहीं है जो अलग हैं बल्कि ऐसे समाधान प्रदान करते हैं जो औरों के साथ साफ़ फर्क दिखाते हैं। हमने उच्च प्रदर्शन वाले उपयोगकर्ता के अनुकूल समाधानों के साथ पारंपरिक उत्पादों को बदलकर उद्योग में बदलाव लाया है।

Write a comment
Click Mania