1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. RIL ने अपने स्‍पोर्ट्स और लाइफस्टाइल बिजनेस का बदला नाम, RISE Worldwide से होगी अब पहचान

RIL ने अपने स्‍पोर्ट्स और लाइफस्टाइल बिजनेस का बदला नाम, RISE Worldwide से होगी अब पहचान

राइज वर्ल्डवाइड के प्रवक्ता ने कहा कि राइज वर्ल्डवाइड का लक्ष्य स्पोर्ट्स, लाइफस्टाइल और मनोरंजन उद्योग को पूरी एकल क्षमता के साथ एक समग्र समाधान उपलब्ध कराना है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: January 27, 2021 15:05 IST
RIL rebrands its Sports & Lifestyle business as RISE Worldwide- India TV Paisa
Photo:RIL@TWITTER

RIL rebrands its Sports & Lifestyle business as RISE Worldwide

नई दिल्‍ली। रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड (RIL) ने बुधवार को अपने स्‍पोर्ट्स और लाइफस्‍टाइल बिजनेस की रिब्रांडिंग करने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा कि वह घरेलू और अंतरराष्‍ट्रीय बाजारों में इस तेजी से उभरते उद्योग में अपनी उपस्थिति राइज वर्ल्‍डवाइड ब्रांड के साथ मजबूत करेगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि राइज वर्ल्‍डवाइड (RISE Worldwide) स्‍वयं के और ऑपरेटेड ब्रांड प्रॉपर्टीज, जो पहले आईएमजी-रिलायंस लिमिटेड के नाम से थी, के साथ अपना परिचालन आगे बढ़ाएगी।

एक स्‍वतंत्र ब्रांड के रूप में इस बदलाव का उद्देश्‍य स्‍पोर्ट्स और लाइफस्‍टाइल कारोबार के भीतर विभिन्‍न वर्टिकल्‍स को एक साथ लाना है। कंपनी इस सेगमेंट में और निवेश करने की योजना बना रही है। राइज वर्ल्‍डवाइड के प्रवक्‍ता ने कहा कि राइज वर्ल्‍डवाइड का लक्ष्‍य स्‍पोर्ट्स, लाइफस्‍टाइल और मनोरंजन उद्योग को पूरी एकल क्षमता के साथ एक समग्र समाधान उपलब्‍ध कराना है। राइज वर्ल्‍डवाइड पोर्टफोलियो में स्‍पोर्ट्स एंड स्‍पॉन्‍सरशिप कंसल्टिंग, फैशन और सस्‍टैनेबिलिटी प्‍लेटफॉर्म बिल्डिंग, एथलीट टैलेंट मैनेजमेंट, लाइसेंसिंग, ब्रॉडकास्‍ट प्रोडक्‍शन और लाइफस्‍टाइल एवं मनोरंजन शामिल हैं।

प्रवक्‍ता ने कहा कि हमारे मौजूदा रिश्‍तों, विश्‍वास और उद्योग की समक्ष पर तैयार राइज अपने भागीदारों को उनके लक्षित दर्शकों तक प्रभावी तरीके से पहुंचने में मदद करना चाहती है और उपभोक्‍ताओं को अपनी प्रत्‍येक प्रॉपर्टीज के लिए एक वर्ल्‍ड क्‍लास अनुभव उपलब्‍ध कराना चाहती है।

यह कंपनी पहले से ही भारत की सबसे बड़ी स्‍वतंत्र स्‍पोर्ट्स, लाइफस्‍टाइल और एंटरटेनमेंट एंटरप्राइज है। सोशल मीडिया पर इसके साथ 1.5 करोड़ से अधिक युवा जुड़े हुए हैं। इसके पास एथलीट टैलेंट मैनेजमेंट डिविजन के तहत छह क्रिकेट खिलाड़‍ियों का रोस्‍टर है, जिनमें रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और कुनाल पंड्या शामिल हैं।  

यह भी पढ़ें: 2.59 रुपये प्रति लीटर महंगा हुआ पेट्रोल, डीजल में हुई 2.61 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी

यह भी पढ़ें: व्‍हीकल स्‍क्रैप पॉलिसी को मिली मंजूरी, जानिए कब से और किन वाहनों के लिए होगी लागू

यह भी पढ़ें: सरकार ने BSNL-MTNL के विलय को टाला, BSNL को दी बेचने की मंजूरी

यह भी पढ़ें: Kia Motors ने किया कमाल...17 महीने में बेचे इतने लाख वाहन

Write a comment
X