Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. एसर ने भारतीय बाजार में उतारा गेमिंग लैपटॉप, ये है कीमत

Acer ने भारतीय बाजार में उतारा गेमिंग लैपटॉप, ये है कीमत

एसर इंडिया ने गुरुवार को भारत में एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 3060 ग्राफिक्स कार्ड के साथ बहुप्रतीक्षित नाइट्रो 5 गेमिंग लैपटॉप को लॉन्च कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 11, 2021 16:15 IST
एसर ने भारतीय बाजार...- India TV Paisa
Photo:ACER

एसर ने भारतीय बाजार में उतारा गेमिंग लैपटॉप, ये है कीमत 

नई दिल्ली। एसर इंडिया ने गुरुवार को भारत में एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 3060 ग्राफिक्स कार्ड के साथ बहुप्रतीक्षित नाइट्रो 5 गेमिंग लैपटॉप को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 89,999 रुपये रखी गई है। नाइट्रो 5 10वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर से लैस है, जिससे गेम खेलने का अनुभव और भी बेहतर हो जाता है।

एसर इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर सुधीर गोयल ने अपने एक बयान में कहा है, "हमारी नाइट्रो 5 गेमिंग लैपटॉप की रेंज भारतीय बाजार में काफी सफल रही है, जो ई-स्पोर्ट्स की दिशा में उठाया गया एक सही कदम है। एसर और एनवीडिया के आपसी सहयोग का परिणाम बेहतरीन परफॉर्मेस, डिजाइन, कूलिंग और पोर्टेबलिटी है, जो इस प्राइज रेंज में मिलना मुश्किल है और हम इसे भारतीय बाजार में पेश करने के लिए उत्साहित हैं।"

यह लैपटॉप आरबीजी-बैकलिट कीबोर्ड, एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 3060 ग्राफिक्स कार्ड, फार्स्ट परफॉर्मेस के लिए 32जीबी तक के रैम और कूलबूस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है।

7.02मिमी पतले बेजल के साथ इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 80 प्रतिशत है। 144हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 3 मिलीसेकंड रिस्पॉन्स टाइम के साथ यह ब्लर फ्री गेमिंग का अनुभव देता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement