Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वर्चुअल रैम के साथ लॉन्च होगा नया स्मार्टफोन, क्या भारतीय बाजार में वापसी करेगी ये कंपनी?

वर्चुअल रैम के साथ लॉन्च होगा नया स्मार्टफोन, क्या भारतीय बाजार में वापसी करेगी ये कंपनी?

कूलपैड के वीबो अकाउंट के मुताबिक, यह स्मार्टफोन 5GB तक वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आएगा

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: November 30, 2021 18:40 IST
वर्चुअल रैम के साथ...- India TV Paisa
Photo:FILE

वर्चुअल रैम के साथ लॉन्च होगा नया स्मार्टफोन, क्या भारतीय बाजार में वापसी करेगी ये कंपनी 

Highlights

  • स्मार्टफोन वर्चुअल रैम के साथ लॉन्च किया जाएगा
  • स्‍मार्टफोन 5GB तक वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आएगा
  • फोन में 50 मेगापक्सिल का ट्रिपल रियर कैमरा होगा

करीब आधे दशक पहले भारत में चाइनीज कंपनी कूलपैड कड़ी टक्कर देती दिख रही थी। लेकिन शाओमी और ओप्पो वीवो की आधी में यह कंपनी कब उड़ गई पता ही नहीं चला। अब कंपनी एक नए फोन Coolpad COOL 20 Pro के साथ बाजार में आई है। यह फोन 1 दिसंबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी पिछले कुछ दिनों से इस स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म वीबो पर जानकारी दे रही है। हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया है कि यह फोन भारत में लॉन्च होगा कि नहीं। 

कंपनी के अनुसार यह स्मार्टफोन वर्चुअल रैम के साथ लॉन्च किया जाएगा। कूलपैड के वीबो अकाउंट के मुताबिक, यह स्‍मार्टफोन 5GB तक वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आएगा, यानी फोन की 8GB रैम को वर्चुअल रैम फीचर की मदद से यूजर्स 13GB तक ले जा सकते हैं। कूलपैड कूल 20 प्रो में कंपनी ने COOLOS सॉफ्टवेयर दिया है। 

कंपनी ने यह नहीं बताया है कि फोन किस एंड्रॉयड वर्जन पर चलेगा। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में सामने आया था कि कूलपैड कूल 20 Pro स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित COOLOS पर चलेगा। इस हैंडसेट में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 900 प्रोसेसर दिया गया है। यह एक 5जी फोन है। फोन में 50 मेगापक्सिल का ट्रिपल रियर कैमरा होगा। सेल्‍फी के लिए 8 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया जाएगा। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement