Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Huawei आज भारत में लॉन्‍च करेगा अपना नया स्‍मार्टफोन Honor 8X, इतनी होगी कीमत

Huawei आज भारत में लॉन्‍च करेगा अपना नया स्‍मार्टफोन Honor 8X, इतनी होगी कीमत

चीन की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी हुवावे (Huawei) अपने स्‍मार्टफोन ब्रांड ऑनर (Honor) का नया फोन लॉन्‍च करने जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 16, 2018 12:49 IST
Honor 8X- India TV Paisa

Honor 8X

नई दिल्‍ली। चीन की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी हुवावे (Huawei) अपने स्‍मार्टफोन ब्रांड ऑनर (Honor) का नया फोन लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी का यह फोन ऑनर 8एक्‍स नाम से भारत में लॉन्‍च होगा। इसका लॉन्‍चिंग ईवेंट आज नई दिल्‍ली में आयोजित किया जाएगा। कंपनी ऑनर 8एक्स को लेटेस्ट हाईसिलिकॉन किरिन 710 प्रोसेसर के साथ पेश करेगी। इसके अलावा फोन में जीपीयू टर्बो, 6 जीबी तक रैम, 128 जीबी स्टोरेज जैसी खूबियां होंगी। कंपनी ने अभी इस फोन की कीमत की घोषणा नहीं की है लेकिन माना जा रहा है कि फोन को 15,000 से 20,000 रुपए के बीच लॉन्‍च किया जा सकता है।

ऑनर 8X के स्पेसिफिकेशन्स

ऑनर 8एक्स में के प्रमुख फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्‍क्रीन आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 का है। वहीं स्क्रीन की पिक्सल डेनसिटी 397 पीपीआई है। हमने आपको पहले ही बताया है कि हैंडसेट में हाईसिलिकॉन किरिन 710 प्रोसेसर दिया गया है। फोन ऐंड्रॉयड ओरियो बेस्ड ईएमयूआई 8.2.0 पर चलता है। फोन को 4 जीबी रैम व 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में उपलब्ध कराया जाएगा।

अब बात करते हैं इसके फोटोग्राफी फीचर की। इस फोन में डुअल रियर कैमरा है। इसका प्राइमरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का है वहीं इसमें 2 मेगापि्कसल सेकंडरी सेंसर दिया गया है। कैमरा अपर्चर एफ/1.8 और एलईडी फ्लैश के साथ आता है। सेल्फी और विडियो के लिए अपर्चर एफ/2.0 के साथ 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3750mAh बैटरी दी गई है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement