Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. हुवावे ने भारत में लॉन्‍च किया सस्‍ता फोन Honor 7S, कीमत 7000 से भी कम

हुवावे ने भारत में लॉन्‍च किया सस्‍ता फोन Honor 7S, कीमत 7000 से भी कम

हुवावे ने अपने मोबाइल ब्रांड ऑनर के तहत अपना नया स्‍मार्टफोन भारत में लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने यह नया फोन ऑनर 7एस नाम से लॉन्‍च किया है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: September 04, 2018 16:47 IST
HONOR- India TV Paisa

HONOR

नई दिल्‍ली। हुवावे ने अपने मोबाइल ब्रांड ऑनर के तहत अपना नया स्‍मार्टफोन भारत में लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने यह नया फोन ऑनर 7एस नाम से लॉन्‍च किया है। इससे पहले कंपनी इसी सीरीज़ में ऑनर 7ए, ऑनर 7सी और ऑनर 9एन लॉन्‍च कर चुकी है। आपको बता दें कि ऑनर 7एस भारत से पहले कंपनी पाकिस्‍तान में लॉन्‍च कर चुकी है। कंपन का यह फोन बेहद किफायती श्रेणी में लॉन्‍च किया गया है। इसकी कीमत 6999 रुपए रखी गई है।

फोन की बिक्री 14 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। फोन की एक्‍सक्‍लूसिव ऑनलाइन बिक्री के लिए कंपनी ने फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। यहां पर फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। कंपनी ने इस फोन को ब्‍लैक, ब्‍लू और गोल्‍डन कलर में उपलब्‍ध कराया है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो डुअल सिम वाले ऑनर 7एस में 5.45 इंच का एचडी+ टीएफटी फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720x1440 पिक्सल का है। इसकी पिक्सल डेनसिटी 295 पिक्सल प्रति इंच है। स्मार्टफोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6739 चिपसेट है। यह फोन 2 जीबी रैम से लैस है।

इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी की है। यूजर के पास फोन की मैमोरी को 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। हॉनर 7एस में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फ्रंट पैनल पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसमें फेस अनलॉक भी क्षमता है। फोन में 3,020 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement