Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. iVoomi ने लॉन्‍च किया अपना पहला नॉच डिस्पले वाला स्‍मार्टफोन, कीमत है इसकी 6,999 रुपए

iVoomi ने लॉन्‍च किया अपना पहला नॉच डिस्पले वाला स्‍मार्टफोन, कीमत है इसकी 6,999 रुपए

चीनी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी आईवूमी ने मंगलवार को भारत में 6,999 रुपए की कीमत वाला अपना पहला स्मार्टफोन आईवूमी जेड1 लॉन्‍च किया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: October 09, 2018 19:21 IST
iVOOMI Z1- India TV Paisa
Photo:IVOOMI Z1

iVOOMI Z1

नई दिल्ली। चीनी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी आईवूमी ने मंगलवार को भारत में 6,999 रुपए की कीमत वाला अपना पहला स्मार्टफोन आईवूमी जेड1 लॉन्‍च किया है। यह स्मार्टफोन नॉच डिस्पले के साथ आता है। 19:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो के साथ 5.67 इंच एचडी प्लस डिस्पले वाला यह स्मार्टफोन 11 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल के दौरान उपलब्ध होगा।

आईवूमी इंडिया के सीईओ अश्विन भंडारी ने एक बयान में कहा कि आईवूमी भारत में बड़ी आबादी के लिए तकनीक विकसित करने की ओर मेहनत से कार्य कर रहा है और आईवूमी जेड1 का लॉन्‍च होना इस दिशा में आगे बढ़ाया गया एक कदम है।

यह स्मार्टफोन दो जीबी रैम से लैस है साथ ही इसमें 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 2800 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है। साथ ही इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज एमटीके 6739 क्वाडकोर प्रोसेसर लगा है।

इसके अलावा स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement