1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. लग्जरी परसोनिफाइड करेगा भारत में सोनोस ऑडियो प्रोडेक्ट का डिस्ट्रीब्यूशन

लग्जरी परसोनिफाइड करेगा भारत में सोनोस ऑडियो प्रोडेक्ट का डिस्ट्रीब्यूशन

भारत में प्रीमियम ऑडियो एक्सपीरियंस प्रोडेक्ट की चाह रखने वालों के लिए अच्छी खबर है। लग्जरी परसोनिफाइड ने भारत में दुनिया के टॉप साउंड एक्सपीरियंस ब्रांड्स में से एक सोनोस को लॉन्च कर दिया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: July 19, 2021 21:34 IST
भारत में लग्जरी परसोनिफाइड करेगा सोनोस ऑडियो प्रोडेक्ट का डिस्ट्रीब्यूशन- India TV Paisa
Photo:SONOS

भारत में लग्जरी परसोनिफाइड करेगा सोनोस ऑडियो प्रोडेक्ट का डिस्ट्रीब्यूशन

नई दिल्ली: भारत में प्रीमियम ऑडियो एक्सपीरियंस प्रोडेक्ट की चाह रखने वालों के लिए अच्छी खबर है। लग्जरी परसोनिफाइड ने भारत में दुनिया के टॉप साउंड एक्सपीरियंस ब्रांड्स में से एक सोनोस को लॉन्च कर दिया है। मल्टी-रूम वायरलेस होम ऑडियो इंवेंटर के तौर पर 'सोनोस' के इनोवेशन लोगों को उनकी पसंद की सामग्री तक पहुंच प्रदान करते है। सोनोस को अद्वितीय ऑडियो एक्सपीरियंस, शानदार होम डिजाइन, उपयोग की सादगी के लिए जाना जाता है।

लक्जरी परसोनिफाइड के निदेशक लव मलिक ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हमें भारत में इस प्रीमियम ऑडियो एक्सपीरियंस को पेश करते हुए गर्व हो रहा है। ऑडियो इंडस्ट्री का विकास भारत में अद्वितीय रहा है और सोनोस हमेशा इस बात से प्रेरित होता है कि संगीत कैसे जीवन को बेहतर बना सकता है और उनके स्पीकर इन्हें पूरा करने के लिए स्पष्ट ध्वनि, सरल सेट-अप और सहज नियंत्रण प्रदान करते हैं।

लव मलिक ने कहा कि भारत में सोनोस के लॉन्च के साथ हम उम्मीद करते हैं कि हमारे प्रोडेक्ट, साझेदारी और कॉर्पोरेट प्रयासों के माध्यम से लोगों को अनुभव साझा करने और संस्कृति की तलाश करने के लिए एक साथ लाया जाए। सोनोस का उद्देश्य लोगों को उनके घरों और बाहर एक सहज, संपूर्ण ऑडियो अनुभव प्रदान करना है। हमारी रोजमर्रा की खुशी, सामूहिक संस्कृति और भविष्य की प्रगति में साउंड की भूमिका की कंपनी अच्छे से समझती है। डिस्ट्रिब्यूशन पार्टनरशिप भारत को कवर करती है और trysonos.in और निकटतम डीलरों पर आप प्रोडक्ट को खरीद पाएंगे।

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15