Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. OnePlus ने भारत में लॉन्च किया किफायती स्मार्ट टीवी, कीमत 12999 रुपये से शुरू

OnePlus ने भारत में लॉन्च किया किफायती स्मार्ट टीवी, कीमत 12999 रुपये से शुरू

कंपनी ने Y सीरीज के 2 और U सीरीज का 1 टीवी लॉन्च किया

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: July 02, 2020 22:45 IST
OnePlus ने भारत में लॉन्च किया किफायती स्मार्ट टीवी, कीमत 12999 से शुरू, कंपनी ने Y सीरीज के 2 और U - India TV Paisa
Photo:ONEPLUS

OnePlus ने भारत में लॉन्च किया किफायती स्मार्ट टीवी, कीमत 12999 से शुरू, कंपनी ने Y सीरीज के 2 और U सीरीज का 1 टीवी लॉन्च किया, OnePlus TV 55U1:OnePlus TV U Series, OnePlus launches a new range of smartTVs including the newly announced OnePlus TV 55UI.

नई दिल्ली। चीन की OnePlus ने आज अपने स्मार्ट टीवी की दो नई सीरीज के 3 स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिए। कंपनी ने आज एक ऑनलाइन इवेंट के जरिए इन टीवी को लॉन्च किया गया। इन स्मार्ट टीवी की कीमत 12999 रुपये से शुरू है।  आज शाम एक लाइव सेशन में कंपनी के वाइस प्रेजीडेंट और चीफ स्ट्रेटजी ऑफिसर नवनीत नाकरा ने इन स्मार्ट टीवी का खासियतें साझा की। उनके मुताबिक ये स्मार्ट टीवी पूरी तरह से भारत में ही बनाए गए हैं। टीवी के साथ साथ कंपनी वनप्लस 8 सीरीज स्मार्टफोन भी बनाती है।

कंपनी ने Y सीरीज में 2 नए स्मार्ट टीवी और U सीरीज में एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। Y सीरीज के 32 इंच के स्मार्ट टीवी की कीमत 12999 रुपये है, वहीं 43 इंच के स्मार्ट टीवी की कीमत 22,999 रुपये है। वहीं U सीरीज के टीवी 55U1 की कीमत से 49999 रुपये है। 55 इंच के इस टीवी में 4के रिजोल्यूशन हैं वहीं टीवी में गामा इंजन दिया गया है जिसकी वजह से देखने वालों को 9 अलग अलग तरह की पिक्चर मोड मिलते हैं। टीवी की स्क्रीन 6.9 मिलीमीटर की है वहीं स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 95 फीसदी है। कंपनी के मुताबिक उनके U सीरीज के टीवी से बेहतर कलर और आवाज के साथ थियेटर का अनुभव मिलता है। वहीं टीवी में डॉल्बी विजन भी दिया गया है।  वहीं Y सीरीज के किफायती टीवी 43Y1 और 32Y1 में 93 फीसदी कलर गैमट, ऑक्सीजन प्ले, वनप्लस कनेक्ट, गामा इंजन, डॉल्बी ऑडियो, मल्टीपल पोर्ट्स जैसे फीचर हैं।    

कंपनी के मुताबिक टीवी 5 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। ग्राहक अमेजन, वनप्लस स्टोर, चुनिंदा रिलायंस डिजिटल स्टोर और दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद की चुनिंदा रिटेल स्टोर से इन टीवी को खरीद सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement