Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. OnePlus ने भारत में लॉन्‍च की अफोर्डेबल TV सीरीज, 14999 रुपए में मिलेगी Flipkart पर

OnePlus ने भारत में लॉन्‍च की अफोर्डेबल TV सीरीज, 14999 रुपए में मिलेगी Flipkart पर

वाई सीरीज में वनप्लस ने दो मॉडल पेश किए हैं। पहला मॉडल 43 इंच का है जो फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: October 10, 2020 12:14 IST
OnePlus TV Y Series to be Available on Flipkart from October 12th- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

OnePlus TV Y Series to be Available on Flipkart from October 12th

नई दिल्‍ली। ग्लोबल टेक ब्रांड OnePlus ने शुक्रवार को भारत में फेस्टिव सीजन को देखते हुए अपना अफोर्डबल वनप्लस टीवी वाई सीरीज (OnePlus TV Y Series) को लॉन्च करने की घोषणा की है। यह टीवी एक्‍सक्‍लूसिवली फ्लिपकार्ट पर मिलेगा और इसकी शुरुआती कीमत 14,999 रुपए होगी। वनप्लस टीवी वाई सीरीज 43 इंच की कीमत 24,999 रुपए होगी और 32 इंच की कीमत 14,999 रुपए होगी।

कीमत, सेल डेट व ऑफर

फ्लिपकार्ट पर वनप्‍लस वाई सीरीज टीवी को 12 अक्‍टूबर यानि सोमवार से खरीदा जा सकता है। साथ ही वनप्‍लस 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे बिग बिलियन डेज सेल के दौरान अपने इन टीवी सेट्स पर 1000 रुपए की छूट भी उपलब्‍ध कराएगी। यह छूट 18 नवंबर तक जारी रहेगी। वनप्‍लस वाई टीवी की सेल 12 अक्‍टूबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान वनप्‍लस वाई टीवी का 43 इंच संस्‍करण 23,999 रुपए में और 32 इंच संस्‍करण 13,999 रुपए में उपलब्‍ध कराया जाएगा। उपभोक्‍ताओं को नो कॉस्‍ट ईएमआई और डेबिट कार्ड ईएमआई की सुविधा भी मिलेगी।

OnePlus TV Y series स्‍पेसिफ‍िकेशंस

इस टीवी में बेजल-लेस डिजाइन है। वाई सीरीज में वनप्‍लस ने दो मॉडल पेश किए हैं। पहला मॉडल 43 इंच का है जो फुल एचडी डिस्‍प्‍ले के साथ आता है। दूसरा मॉडल 32 इंच का है जो एचडी डिस्‍प्‍ले के साथ आता है। दोनों मॉडल 93 प्रतिशत डीसीआई-पी3 कलर गैमट के साथ आते हैं।  

स्‍मार्ट टीवी में गामा इंजन फीचर दिया गया है जो डायनामिक कन्‍ट्रास्‍ट को बढ़ाता है और पिक्‍चर क्‍वालिटी को बेहतर बनाता है। स्‍मार्ट टीवी में डॉल्‍बी ऑडियो के साथ 20वॉट स्‍टीरियो स्‍पीकर्स दिए गए हैं। दोनों टीवी मॉडल एंड्रॉयड टीवी पर रन करते हैं और गूगल असिस्‍टैंट फीचर से लैस हैं। वनप्‍लस टीवी पर कंटेंट डिस्‍कवरी प्‍लेटफॉर्म ऑक्‍सीजनप्‍ले पर दर्शक मूवीज और सीरीज को आसानी से खोज सकते हैं। वनप्‍लस टीवी इन-बिल्‍ट क्रॉमकास्‍ट स्‍पोर्ट के साथ आते हैं।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement