1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. नींद से जुड़ी समस्याओं के लिए ओप्पो का नया फिटनेस बैंड अगले हफ्ते, जानिए खासियतें

नींद से जुड़ी समस्याओं के लिए ओप्पो का नया फिटनेस बैंड अगले हफ्ते, जानिए खासियतें

ओप्पो बैंड स्टाइल का स्वास्थ्य निगरानी फंक्शन विशेष रूप से नींद की समस्याओं का पता लगाने के लिए बनाया गया है। यह नींद के दौरान ह्दय गति और ऑक्सीजन लेवल कौ मॉनिटर करने के लिए डिजाइन किया गया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 04, 2021 19:38 IST
9 मार्च को लॉन्च होगा...- India TV Hindi News
Photo:OPPO

9 मार्च को लॉन्च होगा नया फिटनेस बैंड

नई दिल्ली| स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने गुरुवार को घोषणा की है कि यह 9 मार्च को एक नए फिटनेस बैंड-ओप्पो बैंड स्टाइल (Oppo Band Style fitness band) लॉन्च करने के लिए तैयार है। फिटनेस बैंड रियल टाइम हार्ट रेट, लगातार ऑक्सीजन सैचुरेशन मॉनिटरिंग (SpO2), और नींद के दौरान सांस लेने का भी आंकलन करता है।

आपकी नींद को कैसे बेहतर बनाएगा बैंड

ओप्पो बैंड स्टाइल का स्वास्थ्य निगरानी फंक्शन विशेष रूप से नींद की समस्याओं का पता लगाने के लिए बनाया गया है। यह सटीक नींद की निगरानी, हृदय गति की निगरानी और सतत ऑक्सीजन सैचुरेशन निगरानी में मदद कर उपयोगकर्ता की नींद के बारे में सभी रिकॉर्ड और विश्लेषण प्रदान करता है। ओप्पो के मुताबिक बैंड का ऑप्टिकल ब्लड ऑक्सीजन सेंसर 8 घंटे की नींद में 28800 बार ऑक्सीजन लेवल की मॉनिटरिंग करता है। 

क्या हैं बैंड की खासियतें

कंपनी के मुताबिक बैंड में 1.1 इंच का फुल कलर AMOLED स्क्रीन है और यह 12 वर्कआउट मोड्स के साथ आता है, जिसमें रनिंग, वॉकिंग, साइकिलिंग, स्विमिंग, बैडमिंटन, क्रिकेट शामिल है जो एक्सरसाइज लॉग के रूप में काम करता है और सुविधाजनक फंक्शन प्रदान करता है। कंपनी के मुताबिक ये फीचर सक्रिय, भागती-दौड़ती दिनचर्चा और ऐसी ही लाइफस्टाइल के लिए परफेक्ट है। कंपनी ने एक बयान में कहा, ओप्पो बैंड स्टाइल की एक्सरसाइज डेटा रिकॉर्डिग के साथ, यूजर्स हेटैप हेल्थ एप (HeyTap Health App) में प्रोग्रेस की जांच कर सकते हैं। कंपनी ने कहा कि नींद से जुड़ी समस्याओं के अलावा, एक और स्वास्थ्य समस्या जो युवा वयस्कों को सबसे अधिक चिंतित करती है, वह है एक्सरसाइज, और ओप्पो बैंड स्टाइल इसे आसान बनाने के लिए काम करता है।

कैसे पा सकेंगे बैंड

ओप्पो की ट्वीट के मुताबिक ये बैंड 8 मार्च से उपलब्ध होगा। इसको लॉन्च करने का कार्यक्रम शाम 7 बजे से कंपनी के फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब चैनल के जरिए देखा जा सकता है। लॉन्च के बाद ग्राहक इसे अमेजन से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: अमेजन की 4 से 7 मार्च तक 'मेगा होम समर सेल', देखें ऑफर की पूरी लिस्ट

यह भी पढ़ें: कोरोना के बावजूद भारत में रिकॉर्ड विदेशी निवेश, 9 महीने में 67 अरब डॉलर से ज्यादा का FDI

Latest Business News

Write a comment
>independence-day-2022