Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. अमेजन की 4 से 7 मार्च तक 'मेगा होम समर सेल', देखें ऑफर की पूरी लिस्ट

अमेजन की 4 से 7 मार्च तक 'मेगा होम समर सेल', देखें ऑफर की पूरी लिस्ट

एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड ईएमआई और डेबिट कार्ड ईएमआई पर इंस्टैंट 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगी। इसके साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: March 04, 2021 18:04 IST
4 मार्च से समर सेल शुरू- India TV Paisa
Photo:PTI

4 मार्च से समर सेल शुरू

नई दिल्ली| अमेजन ने अपने ग्राहकों के लिए समर सेल का ऐलान कर दिया है, जिसमें ग्राहक होम एप्लाएंसेस  जैसे एसी, रेफ्रिजरेटर्स, कूलर टीवी, फर्नीचर, खिलौने आदि पर काफी बड़ी छूट प्राप्त कर सकते हैं। अमेजन का 'मेगा होम समर सेल' 4 मार्च से 7 मार्च तक चलेगा। इस सेल में उत्पाद 99 रुपये की कीमत से शुरू हो रहे हैं। जानिए क्या हैं इस सेल के खास ऑफर

क्या है बैंकों की तरफ से ऑफर

अमेजन के मुताबिक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड ईएमआई और डेबिट कार्ड ईएमआई पर इंस्टैंट 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि इसके लिए कम से कम 7500 रुपये की खरीदारी करनी होगी और ये डिस्काउंट अधिकतम 1500 रुपये तक ही मिलेगा। इसके साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई और आसान फाइनेंसिंग जैसे ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

क्या है एसी पर ऑफर

सेल में वोल्टास, डैकिन, एलजी, व्हर्लपूल, सैन्यो और अन्य टॉप ब्रांड्स के एयर कंडीशनर्स पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। ऐसी पर नो-कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज, अतिरिक्त वारंटी भी मिल रही है।

क्या हैं रेफ्रिजरेटर्स पर ऑफर

अमेजन समर सेल पर एलजी, सैमसंग, व्हर्लपूल, हायर, गोदरेज जैसे टॉप ब्रांड्स के रेफ्रिजरेटर्स पर 35 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

स्मार्ट टीवी पर क्या हैं ऑफर

स्मार्ट टीवी पर सेल के दौरान 30 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। यहां पर आप 14500 रुपये की कीमत में Mi का 32 इंच का स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं। वहीं 15500 रुपये की कीमत में वन प्लस का 32 इंच की टीवी घर ले जा सकते हैं।        

अन्य समर एप्लाएंसेस पर ऑफर

सिम्फनी, सैमसंग, क्रॉम्प्टन, बजाज, हैवल्स व अन्य जैसे टॉप ब्रांड्स के कूलर्स की विस्तृत श्रृंखला पर 40 प्रतिशत तक की छूट उपलब्ध होगी, वहीं किचन और होम एप्लाएंसेस पर 50 प्रतिशत तक की छूट होगी, जिसमें कूलर्स, पंखे, मिक्सर ग्राइंडर्स, वाटर प्यूरीफायर्स आदि शामिल हैं। सैमसंग, एलजी, व्हर्लपूल, बॉश, आईएफबी व अन्य जैसे टॉप ब्रांड्स की सबसे ज्यादा बिकने वाली वॉशिंग मशीन पर 35 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

 

यह भी पढ़ें: रहने के लिए ये हैं देश के सबसे अच्छे शहर, देखें क्या लिस्ट में आपका शहर भी है शामिल

यह भी पढ़ें: कोरोना के बावजूद भारत में रिकॉर्ड विदेशी निवेश, 9 महीने में 67 अरब डॉलर से ज्यादा का FDI

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement