1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Samsung Galaxy S20 और Huawei P40 Pro के बारे में हुआ नया खुलासा, सुनकर चौंक जाएंगे आप

Samsung Galaxy S20 और Huawei P40 Pro के बारे में हुआ नया खुलासा, सुनकर चौंक जाएंगे आप

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे के आने वाले नए स्मार्टफोन पी40 प्रो का लॉन्च मार्च 2020 में हो सकता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 20, 2020 20:07 IST
Samsung Galaxy S20 to come with 5X zoom, Huawei P40 Pro may feature a Sony custom 52MP sensor- India TV Paisa

Samsung Galaxy S20 to come with 5X zoom, Huawei P40 Pro may feature a Sony custom 52MP sensor

सियोल। दक्षिण कोरिया की टेक्‍नोलॉजी दिग्‍गज सैमसंग 11 फरवरी को अपने एस11 के बजाये नए नेक्‍स्‍ट जनरेशन स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी एस20 को लॉन्‍च करने के लिए तैयार है। हाल की खबरों पर यकीन किया जाय तो डिवाइस में 5एक्‍स ऑप्टिकल जूम कैपेबिलिटी होगी।

न्‍यूज पोर्टल जीएसएम अरेना की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि ओप्‍पो कंपनी को ओप्‍पो रेनो 10एक्‍स जूम के लिए प्र‍िज्‍म की आपूर्ति करने वाली दक्षिण कोरियाई कंपनी ओपट्रॉन अब सैमसंग को 5एक्‍स ऑप्टिकल जूम की आपूर्ति करेगी।

खबरों के अनुसार, भविष्‍य के प्रीमियम फोन में 5एक्‍स जूम कैमरे अधिक लोकप्रिय हो गए हैं। निर्माताओं ने मांग और राजस्‍व में वृद्धि की भविष्‍यवाणी की है। आगामी एस20 लाइनअप में 120 हर्ट्ज डिस्‍प्‍ले रिफ्रेश रेट की सुविधा होने की भी उम्‍मीद है।

हुवावे पी40 प्रो में होगा सोनी कस्‍टम 52एमपी सेंसर

चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे के आने वाले नए स्‍मार्टफोन पी40 प्रो का लॉन्‍च मार्च 2020 में हो सकता है। खबरों की माने तो डिवाइस सोनी कस्‍टम 52एमपी सेंसर के साथ मार्केट में आ सकता है।

जीएसएम अरेना की रिपोर्ट के अनुसार, इस सेंसर में 16-इन-1 तकनीक होगी और अफवाह यह भी है कि कंपनी क्‍वाड क्‍वाड बेयर सेंसर से इसे लैस करेगी। इसके कारण यह 4-इन-1 कन्‍वर्जन परफॉर्म करेगा ताकि 16-इन-1 चरण तक पहुंच सके।

इसे अंधेरे में फोटो और वीडियो शूट करने के लिए उपयोग में लाया जा सकेगा। हाल ही में प्रमुख लीकर ऑनलीक द्वारा शेयर की गई लीक तस्‍वीर को लेकर कथित तौर पर दावा किया गया है कि पी40 प्रो पांच रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

Write a comment