Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सैमसंग इंडिया जनवरी में करेगी धमाका, लॉन्‍च करेगी अपने 3 गैलेक्सी एम फोन

सैमसंग इंडिया जनवरी में करेगी धमाका, लॉन्‍च करेगी अपने 3 गैलेक्सी एम फोन

सैमसंग इंडिया नए साल का स्वागत धमाकेदार तरीके से करने के लिए जनवरी 2019 में नई गैलेक्सी एम सीरीज के तीन स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: December 26, 2018 16:49 IST
samsung m series- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG M SERIES

samsung m series

नई दिल्ली। सैमसंग इंडिया नए साल का स्वागत धमाकेदार तरीके से करने के लिए जनवरी 2019 में नई गैलेक्सी एम सीरीज के तीन स्मार्टफोन लॉन्‍च करेगी। मोबाइल उद्योग के विश्वस्त सूत्रों ने बुधवार को बताया कि भारत में लॉन्‍च के साथ ही एम सीरीज वैश्विक रूप से पदार्पण कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक दुनिया की पहली नई स्मार्टफोन सीरीज इंडस्ट्री-फर्स्ट फीचर के साथ लॉन्‍च हो रही है। इससे पहले एम सीरीज के अंतर्गत तीन डिवाइस एम10, एम20 और एम30 को क्रॉस-प्लेटफॉर्म प्रोसेसर बेंचमार्क गीकबेंच पर देखा गया था। गैलेक्सी एम सीरीज सैमसंग के पहले ट्रिपल और क्वैड (चार) रियर कैमरा वाले डिवाइस ए7 और ए9 के बाद आई है।

इंडस्ट्री के विशेषज्ञों के अनुसार, सैमसंग के प्रमुख डिवाइस गैलेक्सी एस9, एस9 प्लस और गैलेक्सी नोट9 साल 2018 में बेस्टसेलर बन गए थे, वहीं मध्यम रेंज की कीमतों में जे सीरीज का कब्जा बरकरार है।

सैमसंग इंडिया देश में अपनी स्थिति को मजबूत बनाए रखने के लिए 2019 की शुरुआत में अन्य आकर्षक उत्पाद भी लॉन्‍च करने के लिए तैयार है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement