1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग ने लॉन्च किया वायरलैस Bespoke Slim वैक्यूम क्लीनर, ये है कीमत

सैमसंग ने लॉन्च किया वायरलैस Bespoke Slim वैक्यूम क्लीनर, ये है कीमत

दक्षिण कोरिया की अव्वल टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग हमेशा से ही नए और खास प्रोडक्ट लॉन्च करने के लिए जानी जाती है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 07, 2021 16:29 IST
सैमसंग ने लॉन्च किया...- India TV Paisa
Photo:GIZMOCHINA

सैमसंग ने लॉन्च किया वायरलैस Bespoke Slim वैक्यूम क्लीनर, ये है कीमत 

दक्षिण कोरिया की अव्वल टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग हमेशा से ही नए और खास प्रोडक्ट लॉन्च करने के लिए जानी जाती है। आज के समय में जहां कोरोना संकट के बीच घरों में बाई या हैल्परों को प्रवेश देने में हिचकिचाहट महसूस की जा रही है। ऐसे में सैमसंग एक खास वैक्यूम क्लीनर लेकर आया है। कंपनी ने इसे बेस्पोक स्लिम Bespoke Slim नाम दिया है। सैमसंग ने 3 जून को यह वारयलेस वैक्यूम क्लीनर अपने घरेलू बाजार यानि कि साउथ कोरिया के मार्केट में उतारा है। नाम से ही पता चलता है कि यह डिवाइस काफी स्लिम है। इसके पहले कंपनी बेस्पोक जेट एआई रोबोट वैक्यूम को भी पेश कर चुकी है। 

कीमत की बात की जाए तो दक्षिण कोरिया में बेस्पोक स्लिम वायरलेस वैक्यूम क्लीनर की कीमत 549,000 वॉन है। जो भारतीय मुद्रा में करीब 36,000 रुपये बैठता है। वहीं इसमें अगर एक वेट मॉप (गीला पौंछा) जोड़ दिया जाए तो पूरे सेट की कीमत 649,000 वॉन है। भारतीय मुद्रा में यह कीमत लगभग 45,000 हजार रुपये है। 

 
इस डिवाइस की पावरफुल सक्शन पावर रेटिंग के लिए इसके डिजिटल मोटर इन्वर्टर में सैमसंग की स्वामित्व वाली तकनीक का प्रयोग किया है। बावजूद इसके यह एक काफी कॉम्पेक्ट और हल्के वजन वाली डिवाइस साबित होती है। डिवाइस में एक फीचर ऐसा भी दिया गया है जिससे कि यूजर बिना झुके ही क्लीनिंग कर सकता है। डिवाइस की बैटरी लाइफ और स्थिति को ट्रैक करने के लिए इसमें स्टारडस्ट एलईडी डिस्प्ले भी दी गई है। 

Write a comment
X