1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. व्हाट्सएप ने जारी किया ये खास नया फीचर, तय समय में खुद से डिलीट हो सकेंगे मैसेज

व्हाट्सएप ने जारी किया ये खास नया फीचर, तय समय में खुद से डिलीट हो सकेंगे मैसेज

फेसबुक के मैसेजिंग एप व्हाट्सएप के हालिया एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.19.275 में डिसएपीयरिंग मैसेज फीचर देखा गया है।

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Updated on: December 28, 2019 18:18 IST
WhatsApp, Disappearing Messages feature- India TV Paisa
Photo:

व्हाट्सएप में आ रहा है खास फीचर

सैन फ्रांसिस्को। फेसबुक के मैसेजिंग एप व्हाट्सएप के हालिया एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.19.275 में डिसएपीयरिंग मैसेज फीचर देखा गया है। न्यूज पोर्टल जीएसएमएरीना की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, ग्रुप एडमिन्स डिलीट मैसेज फीचर के साथ ग्रुप में मैसेजों के लिए विशिष्ट समय काल तय कर सकेंगे और वह समय पूरा होने पर मैसेज अपने आप डिलीट हो जाएगा।

शुरुआत में यह फीचर व्यक्तिगत चैट और ग्रुप दोनों में आने वाला था। हालांकि अब रिपोर्ट्स में दावा हुआ है कि यह फीचर ग्रुप चैट्स में ही रहेगा। ग्रुप चैट्स के लिए डिलीट मैसेज फीचर से एडमिन्स के लिए पुराने मैसेज और पुरानी चैट्स मैनेज करना आसान हो जाएगा। इसके अलावा व्हाट्सएप का बहुप्रतीक्षित डार्कमोड फीचर भी लॉन्च होने के लिए तैयार है और कहा जा रहा है कि कुछ एप यूजर्स पहले ही इसका परीक्षण कर चुके हैं।

एप के बीटा वर्जन पर नजर रखने वाली वेबसाइट वाबीटाइंफो ने भी खुलासा किया था कि व्हाट्सएप के एंड्रोएड वर्जन के लिए डार्क थीम अपडेट रिलीज के लिए तैयार है। व्हाट्सएप आईओएस यूजर्स के लिए एक नए बीटा अपडेट पर भी काम कर रहा है। इसके अंतर्गत म्यूट किए गए स्टेटस अपडेट हाइड करने, स्प्लैश स्क्रीन और एप बेज इंप्रूवमेंट्स और अन्य फीचर्स होंगे। व्हाट्सएप का नया स्प्लैश स्क्रीन फीचर में आईफोन यूजर्स को एप खोलते समय व्हाट्सएप लोगो दिखा करेगा। यह फीचर भी एंड्रॉयड बीटा एप पर उपलब्ध है।

Write a comment