Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Holi Wishes: Whatsapp पर इन होली स्टिकर्स के साथ भेजिये रंग बिरंगे संदेश, ऐसे करें डाउनलोड

Holi Wishes: Whatsapp पर इन होली स्टिकर्स के साथ भेजिये रंग बिरंगे संदेश, ऐसे करें डाउनलोड

होली के त्यौहार के रंग में देश जल्द ही रंगने वाला है, ऐसे में व्हाट्सएप ने भी इसके लिए खास तैयारी की है, जहां आप व्हाट्सएप स्टिकर्स के जरिये इसे आकर्षक और मजेदार बना सकते हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 07, 2023 21:30 IST
Know about to holi wishes whatsapp stickers  - India TV Paisa
Photo:CANVA व्हाट्सएप स्टिकर्स के जरिये होली में ऐसे भेजे आकर्षक शुभकामना संदेश, जानें इनके बारे में

Holi Wishes Whatsapp Stickers and GIF: देश में जल्द ही होली का रंग चढ़ने वाला है, जहां बीते दिनों 6 मार्च को होलिका दहन का कार्यक्रम हो गया है। होली के त्यौहार के मद्देनजर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने इसे यूजर्स के लिए बेहतर और मजेदार बनाने के लिए पहले से ही तैयारी कर रखी थी, वहीं अगर आप अपने परिवारजनों, दोस्तों आदि को आकर्षक शुभकामना संदेश भेजना चाहते हैं, तो आपका यह काम व्हाट्सएप स्टिकर्स के जरिये आसान हो जायेगा। बता दें कि व्हाट्सएप स्टिकर्स में होली के नए स्टिकर्स को जोड़ा गया है, जहां से आप मजेदार और आकर्षक संदेश सभी को भेज पायेंगे।

भेजना है व्हाट्सएप स्टिकर्स, करें यह काम

होली के नए व्हाट्सएप स्टिकर्स भेजने के लिए आपको सबसे पहले एक काम करना होगा, इसके लिए आपको प्ले स्टोर पर जाना होगा। जहां आपको Holi Stickers सर्च करना होगा, इसके बाद आपको कई व्हाट्सएप स्टिकर्स पैक प्ले स्टोर में दिखने लगेंगे। अब अपने मन के मुताबिक किसी भी व्हाट्सएप स्टिकर्स पैक को डाउनलोड कर लें। इसके बाद इन व्हाट्सएप स्टिकर्स को आपको अपने व्हाट्सएप में जोड़ना होगा, जहां व्हाट्सएप स्टिकर्स के सेक्शन में जाकर आसानी से यह एड हो जायेंगे। 

ऐसे आसानी से भेजें Holi Wishes व्हाट्सएप स्टिकर्स

अगर आपने व्हाट्सएप स्टिकर्स को एड कर लिया है तो अब आपको व्हाट्सएप को ओपन करना है। इसके बाद जिसे आप होली के व्हाट्सएप स्टिकर्स भेजना चाहते हैं, उस व्यक्ति का चैट ओपन करें। अब आप इमोजी विंडो को ओपन कर लें, जिसके बाद आपको व्हाट्सएप स्टिकर्स दिखाई देने लगेंगे, अब आप इसे सलेक्ट करके भेज दें। 

ऐसे भेजें होली के GIF

इसके लिए आपको व्हाट्सएप ओपन करना है, जहां उस व्यक्ति का चैट आपको ओपन करना है, जिसको आप होली के शुभकामना संदेश भेजने चाहते हैं। दूसरी ओर चैट में जाने के बाद Smiley icon पर क्लिक करें, अब सर्च ऑप्शन पर क्लिक करके Holi सर्च करें। अब आपके सामने Holi Gifs आ जायेंगे, अब आप इन्हें सेलेक्ट करके भेज दें। इस तरह से आप होली में व्हाट्सएप स्टिकर्स और GIF को भेजकर इस त्यौहार को मजेदार बना सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement