Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 10 हजार रुपये सस्ता हुआ OnePlus का स्मार्ट एंड्रॉयड TV, 24W स्पीकर से मिलेगा थिएटर का एक्सपीरिएंस

10 हजार रुपये सस्ता हुआ OnePlus का 55 इंच स्मार्ट एंड्रॉयड TV, 24W स्पीकर से मिलेगा थिएटर का एक्सपीरिएंस

स्मार्ट टीवी में कंटेंट देखने का एक्सपीरिएंस एकदम ही अलग होता है। अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो वन प्लस अपने स्मार्ट टीवी में 10 हजार रुपये का भारी भरकम डिस्काउंट दे रही हैं। हालांकि आपको बैंक ऑफर मिला कर इसमें 15 हजार का डिस्काउंट मिल जाएगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 20, 2023 9:36 IST
OnePlus TV Y1S Pro biggest discount, What is the rate of OnePlus Y1S pro, Is OnePlus TV available of- India TV Paisa
Photo:फोटो साभार- वनप्लस इस स्मार्टटीवी में यूजर को 8 जीबी की इंटर्नल मेमोरी भी देखने को मिल जाती है।

OnePlus Smart TV Discount Offer : अगर आपके घर का टीवी पुराना हो गया है और आप कोई प्रीमियम ब्रैड का नया टीवी लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज़ है। टेक कंपनी वनप्लस अपने स्मार्ट टीवी पर ग्राहकों को बड़ी छूट दे रही है। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार वनप्लस मॉडल नंबर Y1 S Pro में भारी डिस्काउंट दे रही है। बता दें कि जिस स्मार्ट टीवी पर यह ऑफ़र दिया जा रहा है वह 55 इंच डिस्प्ले वाली एक लार्ज साइज की टीवी है। 

वनप्लस की TV Y1 S Pro की रियल प्राइड 49,999 रुपये है लेकिन ग्राहकों को इस समय इस मॉडल पर 20 प्रतिशत का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसका प्राइस 39,999 रुपये हो जाता है। 

ये है डिस्काउंट ऑफर

आपको बता दें कि आप इस टीवी को और भी सस्ते दाम में ले सकते हैं। अगर आपके पास ICICI बैंक का कार्ड है तो आपको 4000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इसके साथ ही अगर आप रेड केबल क्लब से जुड़े होंगे तो आपको 2000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिल जाएगा। 

55 इंच का 4K डिस्प्ले

अगर वनप्लस की इस टीवी के कुछ फ़ीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 55 इंच का एक बड़ा डिस्प्ले देखने को मिल जाता है जो कि एक अल्ट्राएचडी 4K डिस्प्ले है। डिस्प्ले HDR10+ फ़ीचर को भी सपोर्ट करता है जिसकी मदद से आप इस टीवी पर ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म का भी लुत्फ़ उठा सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इसमें यूज़र को डायनैमिक कलर और वीजुअल्स काफ़ी कंट्रास्ट देखने को मिलेंगे।

Dolby Atmos फीचर्स के साथ आते हैं स्पीकर्स

इस टीवी के अगर आडियो क्वालिटी की बात करें तो इसमें 24 W  के स्पीकर्स देखने को मिल जाते हैं जो साउंड क्वालिटी को और बेहतर बनाते हैं। स्पीकर्स डॉल्बी एटमॉस को भी सपोर्ट करते हैं। इस स्मार्ट टीवी में 2GB की रैम और 8GB की इंटर्नेल मेमोरी देखने को मिल जाती है। टीवी में Mediatek MT9216  का प्रोसेसर दिया गया है।

यह भी पढ़ें-  Vivo V27 की भारत में जल्द होगी एंट्री, लॉन्च डेट हुई लीक, Sony सेंसर के साथ मिलेगा कैमरा

यह भी पढ़ें- आप भी एंड्रॉयड स्मार्टफोन में करते हैं ये 5 बड़ी गलती! सुधार लें आदत नहीं तो लीक हो जाएगा बैंक अकाउंट का पर्सनल डेटा

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement