Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. भारत में लॉन्च हुए ट्रूक ने एयर बड्स और एयर बड्स+, बेहद कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स

भारत में लॉन्च हुए ट्रूक ने Air Buds और Air Buds+, बेहद कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स

दोनों टीडब्ल्यूएस टॉप फीचर्स के साथ पेश किए गए हैं। 300mAh चार्जिंग केस में 40mAh ईयरबड्स लंबे समय तक म्यूजिक और कॉलिंग की सुविधा प्रदान करते हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 11, 2022 19:47 IST
Truke- India TV Paisa
Photo:FILE

Truke

Highlights

  • ट्रूक ने अपनी नई TWS श्रृंखला, एयर बड्स और एयर बड्स+ लॉन्च को लॉन्च कर दिया
  • Truke Air Buds केवल Flipkart पर 1599 रुपये की कीमत पर उपलब्ध
  • Air Buds+ फ्लिपकार्ट के साथ-साथ Amazon पर 1699 रुपये में उपलब्ध

नई दिल्ली। संगीत प्रेमियों के लिए यह खबर खास है। भारत के अग्रणी ऑडियो ब्रांड ट्रूक ने अपनी नई TWS श्रृंखला, एयर बड्स और एयर बड्स+ लॉन्च को लॉन्च कर दिया है। स्मार्ट एप्लिकेशन, नॉइज़ कैंसिलेशन और डेडिकेटेड गेमिंग मोड और 20 प्रीसेट ईक्यू मोड के साथ यह यूजर्स को शानदार अनुभव देता है। कंपनी ने बताया कि Truke Air Buds केवल Flipkart पर 1599 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होंगे। जबकि Air Buds+ फ्लिपकार्ट के साथ-साथ Amazon पर 1699 रुपये में उपलब्ध होंगे।

दोनों टीडब्ल्यूएस टॉप फीचर्स के साथ पेश किए गए हैं। 300mAh चार्जिंग केस में 40mAh ईयरबड्स लंबे समय तक म्यूजिक और कॉलिंग की सुविधा प्रदान करते हैं। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज प्लेबैक टाइम 10 घंटे तक चलता है, केस के साथ कुल 48 घंटे का प्लेटाइम और टाइप C चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है। 

कॉल की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए, ये ईयरबड एआई पावर्ड नॉइज़ कैंसलेशन सिस्टम द्वारा संचालित क्वाड एमईएमएस माइक (प्रत्येक ईयरबड पर डुअल माइक) से लैस हैं। इसमें एक ऑटो-इन-ईयर हाई प्रिसिजन कॉन्टैक्ट सेंसर भी है, जो पहनने की स्थिति पर रीयल टाइम डिटेक्शन प्राप्त करता है, जिससे आप ईयरबड के अंदर/बाहर संगीत को स्वचालित रूप से चलाने/रोकने की अनुमति देते हैं।

लंबी बैटरी लाइफ के साथ, बेहतर कनेक्टिविटी और बेहतर फिट के अलावा, इसमें सर्वश्रेष्ठ गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए 55ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ एक समर्पित गेमिंग मोड सुविधा है। सुरक्षित फिट और फेदर लाइट इयरफ़ोन पूरे दिन आराम के लिए एर्गोनॉमिक रूप से बनाए गए हैं और सर्वोत्तम संभव फिट प्रदान करने के लिए 45 डिग्री पर पूरी तरह से झुके हुए हैं।

कंपनी के सीईओर पंकज उपाध्याय ने कहा, “ट्रूक में, हम हमेशा बेहतरीन उत्पादों पर काम कर रहे हैं, जो एक संपूर्ण उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए पावर पर्फोर्मेंस देती हैं। ग्राहकों की प्रतिक्रिया पर ध्यान केंद्रित करते हुए, हमने अपने उत्पादों की गुणवत्ता में सुधार के लिए लगातार काम किया है। और इसीलिए, आज हमारे पास सभी ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बहुत उच्च श्रेणी के उत्पाद हैं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement