Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Vivo Y01 : वीवो ने 9000 से भी कम कीमत में लॉन्च किया ये सस्ता स्मार्टफोन

Vivo Y01 : वीवो ने 9000 से भी कम कीमत में लॉन्च किया ये सस्ता स्मार्टफोन

फोन के शानदार फीचर्स की बात करें तो लंबे बैटरी बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही स्पष्ट तस्वीरों के लिए HD+ डिस्प्ले भी मिलता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: May 16, 2022 18:04 IST
Vivo Y01  - India TV Paisa
Photo:VIVO

Vivo Y01  

अगर आप कम हीमत में शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए वीवो ने एक बेहतरीन फीचर वाला सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने भारतीय बाजार में Vivo Y01 हैंडसेट को लॉन्च किया है। खास बात यह है कि कंपनी ने फोन को सिर्फ 8999 रुपये में लॉन्च किया है। 

फोन के शानदार फीचर्स की बात करें तो लंबे बैटरी बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही स्पष्ट तस्वीरों के लिए HD+ डिस्प्ले भी मिलता है। कंपनी ने इसे एलीगेंट ब्लैक और सैफायर ब्लू जैसे दो रंगों में पेश किया है। कुल मिला कर कहें तो कम कीमत होने के बावजूद इसके फीचर्स काफी प्रभावशाली हैं। बजट सेगमेंट में इस फोन की टक्कर realme narzo 30A, Redmi 10A से हो सकती है।

Vivo Y01 के स्पेसिफिकेशंस 

फोन के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.51 इंच का HD+ Halo Full View डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन आई प्रोटेक्शन मोड के साथ आता है। इसमें MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही Multi-Turbo 3.0 भी उपलब्ध कराया गया है। फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। इसकी मेमोरी को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में ट्रिपल कार्ड स्लॉट दिया गया है। 

कैसा है कैमरा 

किफायती कीमत को देखते हुए इसमें कैमरा भी औसत दर्जे का ही​ मिलेगा। 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें लाइम लैप्स से फेस ब्यूटी तक कई फीचर्स दिए गए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement