Thursday, May 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. 128% के बंपर GMP पर ट्रेड कर रहा यह शेयर, IPO में अभी लगा सकते हैं बोली, जबरदस्त लिस्टिंग की उम्मीद

128% के बंपर GMP पर ट्रेड कर रहा यह शेयर, IPO में अभी लगा सकते हैं बोली, जबरदस्त लिस्टिंग की उम्मीद

ट्राइडेंट टेकलैब्स के आईपीओ को सब्सक्राइब करने की आखिरी डेट 26 दिसंबर है। यह शेयर शनिवार को 45 रुपये के ग्रे मार्केट प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा। इस हिसाब से यह शेयर स्टॉक एक्सचेंजों पर 128.57 फीसदी के प्रीमियम के साथ 80 रुपये पर लिस्ट हो सकता है।

Pawan Jayaswal Edited By: Pawan Jayaswal
Published on: December 24, 2023 0:03 IST
आईपीओ मार्केट- India TV Paisa
Photo:PIXABAY आईपीओ मार्केट

ट्राइडेंट टेकलैब्स के आईपीओ (Trident Techlabs SME IPO) में अभी सब्सक्रिप्शंस बंद भी नहीं हुए हैं और यह ग्रे मार्केट में शेयर जबरदस्त मुनाफा बता रहा है। यह आईपीओ 21 दिसंबर को सब्सक्रिप्शन के लिये खुला था। निवेशक इस आईपीओ में 26 दिसंबर तक बोली लगा सकेंगे। कंपनी ने आईपीओ में 33 से 35 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है। ट्राइडेंट टेकलैब्स का यह आईपीओ 16.03 करोड़ रुपये का है। ग्रे मार्केट प्रीमियम (Trident Techlabs GMP) की मानें, तो इस आईपीओ में निवेशकों को बंपर लिस्टिंग गेन हो सकता है।

ग्रे मार्केट में जबरदस्त प्रीमियम

ट्राइडेंट टेकलैब्स का शेयर ग्रे मार्केट में जबरदस्त प्रीमियम के साथ ट्रेड करता दिखा है। यह शेयर शनिवार को 45 रुपये के ग्रे मार्केट प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा। इस हिसाब से यह शेयर स्टॉक एक्सचेंजों पर 128.57 फीसदी के प्रीमियम के साथ 80 रुपये पर लिस्ट हो सकता है।

लगा सकते हैं दांव

आप अभी भी ट्राइडेंट टेकलैब्स के आईपीओ में पैसा लगा सकता हैं। इस आईपीओ को 26 दिंसबर तक सब्सक्राइब किया जा सकता है। रिटेल निवेशक इस आईपीओ में 1 लॉट के लिए बोली लगा सकते हैं। एक लॉट में 4000 शेयर हैं। इस आईपीओ को सब्सक्राइब करने के लिए आपको न्यूनतम 1,40, 000 रुपये निवेश करने होंगे।

क्या करती है कंपनी?

आईपीओ में शेयरों का अलॉटमेंट 27 दिसंबर को हो जाएगा। ये शेयर स्टॉक एक्सचेंजों पर 29 दिसंबर को लिस्ट हो सकते हैं। ये शेयर एनएसई एसएमई एक्सचेंज पर लिस्ट होंगे। यह कंपनी एयरोस्पेस, डिफेंस,ऑटोमोटिव, टेलिकम्युनिकेशंस, सेमीकंडक्टर और पावर डिस्ट्रीब्यबूशन इडंस्ट्रीज को टेक्नोलॉजी बेस्ड सोल्यूशंस प्रदान करती है।

 

(यह सिर्फ जानकारी मात्र है। निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमभरा होता है। पैसा लगाने से पहले अपने निवेश सलाहकार से परामर्श ले लें)

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement