1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. मेरा पैसा
  5. इन ब्रांड्स से Shopping करने पर SBI Card दे रहा 22.5% का डिस्काउंट, जानिए कब तक वैलिड रहेगा ये ऑफर

इन ब्रांड्स से Shopping करने पर SBI Card दे रहा 22.5% का डिस्काउंट, जानिए कब तक वैलिड रहेगा ये ऑफर

SBI Card Shopping: त्योहार का सीजन आ गया है। ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन तक सामान खरीद पर कई तरह के कैशबैक (Cashback) मिल रहे हैं। इन सब के बीच SBI देश के सबसे बड़े प्योर-प्ले क्रेडिट कार्ड ( Pure-Play Credit Card) पर 22.5 प्रतिशत तक का कैशबैक दे रहा है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: September 29, 2022 11:32 IST
इन ब्रांड्स से Shopping...- India TV Hindi
Photo:INDIA TV इन ब्रांड्स से Shopping करने पर SBI Card दे रहा 22.5% का डिस्काउंट

Highlights

  • सभी तरह के प्रोडक्ट्स पर वैलिड
  • ईएमआई विकल्प है उपलब्ध
  • 31 अक्टूबर तक उपलब्ध रहेगा ये ऑफर

SBI Card Shopping: त्योहार का सीजन आ गया है। ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन तक सामान खरीद पर कई तरह के कैशबैक (Cashback) मिल रहे हैं। वहीं कुछ प्रोडक्ट्स पर कुछ फीसदी की छूट भी मिल रही है। अलग-अलग शॉपिंग साइट्स विभिन्न बैंको के साथ ग्राहकों के लिए ऑफर दे रहे हैं। इन सब के बीच SBI देश के सबसे बड़े प्योर-प्ले क्रेडिट कार्ड ( Pure-Play Credit Card) पर 22.5 प्रतिशत तक का कैशबैक दे रहा है। 

31 अक्टूबर तक उपलब्ध रहेगा ये ऑफर

SBI ने त्योहारी सीजन 2022 के लिए पूरे भारत में ग्राहकों के लिए ऑफर की घोषणा की है। इनमें 70 से अधिक नेशनल ऑफर और 2600 शहरों में 1,550 क्षेत्रीय और हाइपरलोकल ऑफर शामिल हैं। फेस्टिव ऑफर के तहत ग्राहक विभिन्न साझेदार ब्रांड्स में 22.5 प्रतिशत तक कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। एसबीआई कार्ड ने एक बयान में कहा कि यह 31 अक्टूबर 2022 तक उपलब्ध होगा।

सभी तरह के प्रोडक्ट्स पर वैलिड

इसमें कहा गया है कि ऑफर्स का विस्तार लोकप्रिय श्रेणियों के व्यापक सेट में है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, फैशन और लाइफस्टाइल, ज्वैलरी, ट्रैवल और ऑनलाइन मार्केटप्लेस शामिल हैं। एसबीआई कार्ड ग्राहकों के लिए प्रमुख प्रस्तावों में से एक 'अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल' के लिए अमेजन के साथ एसबीआई कार्ड की विशेष साझेदारी है।

इन ब्रांड्स के साथ है पार्टनरशिप

इसके अलावा, एसबीआई कार्ड ने अपने वैल्यूएबल ग्राहकों के लिए लगभग 28 प्रमुख वैश्विक और राष्ट्रीय पार्टनर ब्रांड्स के साथ मिलकर ये ऑफर पेश किए हैं। इनमें Flipkart, Samsung Mobile, Reliance Trends, Pantaloons, Raymonds, LG, Samsung, Sony, HP, Make My Trip, Goibibo, Vishal Mega Mart, Reliance Jewels, Caratlane, Hero Motors और कई अन्य जैसे प्रसिद्ध ब्रांड शामिल हैं।

कंपनी ने दी जानकारी

एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ राम मोहन राव अमारा के अनुसार, “एक ग्राहक-केंद्रित ब्रांड के रूप में हमने हमेशा अपने ग्राहकों के भुगतान अनुभव को कई गुना बढ़ाने का प्रयास किया है, चाहे वे ऑनलाइन हों या ऑफलाइन। हम उन प्रस्तावों पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो हमारे ग्राहकों के लिए अधिक मूल्य-चालित और अत्यधिक प्रासंगिक है, जो उनकी खर्च की जरूरतों से मेल खाते हैं। हमारे फेस्टिव ऑफर इन प्रयासों का प्रतिबिंब हैं, और हम आशा करते हैं कि इनके माध्यम से हम अपने ग्राहकों के लिए उत्सव के आनंद को बढ़ाने में सक्षम होंगे।

ईएमआई विकल्प है उपलब्ध

त्योहारी खरीदारी को और बढ़ाने के लिए और ग्राहकों के लिए खरीदारी करना आसान बनाने के लिए एसबीआई कार्ड ने कहा कि इसका ईएमआई विकल्प अब भारत में 1.6 लाख+ व्यापारियों और 2.25 लाख+ स्टोर पर उपलब्ध है। इसमें कहा गया है कि ग्राहक 25 से अधिक इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल ब्रांड्स पर बिना किसी अतिरिक्त लागत के ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहक चुनिंदा क्षेत्रीय व्यापारियों पर भी ईएमआई लेनदेन पर 15 प्रतिशत कैशबैक का आनंद ले सकते हैं।

Latest Business News