Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. महिंद्रा की नई SUV बोलेरो नियो की लॉन्चिंग के अगले ही दिन टायर को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

महिंद्रा की नई SUV बोलेरो नियो की लॉन्चिंग के अगले ही दिन टायर को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

टायर निर्माता सिएट ने बुधवार को कहा कि वह महिंद्रा एंड महिंद्रा की नई सेवन-सीटर बोलेरो नियो स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन यानि एसयूवी के लिए अपने हाई पर्फोर्मेंस सीजेडएआर एचपी टायर की आपूर्ति करेगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 14, 2021 13:15 IST
महिंद्रा की नई SUV...- India TV Paisa
Photo:MAHINDRA

महिंद्रा की नई SUV बोलेरो नियो की लॉन्चिंग के अगले ही दिन टायर को लेकर हुआ बड़ा ऐलान 

मुंबई। टायर निर्माता सिएट ने बुधवार को कहा कि वह महिंद्रा एंड महिंद्रा की नई सेवन-सीटर बोलेरो नियो स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन यानि एसयूवी के लिए अपने हाई पर्फोर्मेंस सीजेडएआर एचपी टायर की आपूर्ति करेगी। एमएंडएम ने महिंद्रा एमहॉक इंजन के साथ स्कॉर्पियो और थार के साथ साझा की गई तीसरी पीढ़ी के चेसिस पर बनी नई एसयूवी लॉन्च करने के एक दिन बाद यह घोषणा की।

सिएट लिमिटेड ने अपने नए लॉन्च किए गए महिंद्रा बोलेरो नियो के लिए महिंद्रा के साथ गठजोड़ किया है। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि सीईएटी नए वाहन के लिए सीजेएआर एचपी श्रेणी के टायरों की आपूर्ति करेगी। इससे पहले भी, सिएट ने अपने विभिन्न अन्य वाहन मॉडलों के लिए टायर की आपूर्ति के लिए महिंद्रा के साथ भागीदारी की है।

पढें-  LPG ग्राहकों को मिल सकते हैं 50 लाख रुपये, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

पढें-  खुशखबरी! हर साल खाते में आएंगे 1 लाख रुपये, मालामाल कर देगी ये स्कीम

सिएट लिमिटेड ने कहा कि बेहतर स्टीयरिंग नियंत्रण और उच्च ईंधन दक्षता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया, बोलेरो नियो के असाधारण प्रदर्शन में मदद करने के लिए टायर को अनुकूलित किया गया है। सिएट टायर्स लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी अमित तोलानी ने कहा, "हम महिंद्रा के साथ अपने जुड़ाव पर गर्व करते हैं, जो पिछले कुछ वर्षों में बढ़ा है। हमने 2015 से एक लंबा सफर तय किया है, और महिंद्रा बोलेरो नियो सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास उत्पादों की पेशकश करने के लिए हमारी अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। "महिंद्रा के साथ एक लंबी और उपयोगी साझेदारी के लिए आगे बढ़ें।"

पढें-  हिंदी समझती है ये वॉशिंग मशीन! आपकी आवाज पर खुद धो देगी कपड़े

पढें-  किसान सम्मान निधि मिलनी हो जाएगी बंद! सरकार ने लिस्ट से इन लोगों को किया बाहर

बोलेरो नियो की कीमत 8.48 लाख से शुरू 

8.48 लाख रुपये की कीमत वाली, नई बोलेरो नियो सात-सीटर कॉन्फ़िगरेशन में आती है और यह तीन वेरिएंट्स (N4-बेस, N8-मिड, N10-टॉप) में उपलब्ध होगी। M&M के अनुसार, मल्टी टेरेन टेक्नोलॉजी (मैनुअल लॉक डिफरेंशियल) के साथ एक वैकल्पिक संस्करण N10 (O) बाद में लॉन्च किया जाएगा।

पढें-  Aadhaar के बिना हो जाएंगे ये काम, सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर जरूरत को किया खत्म

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement